मौलवी से शादी के दो महीने बाद रोईं सना खान! भावुक पोस्‍ट में लिखा- मेरा दिल टूट चुका है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 29, 2021

मौलवी से शादी के दो महीने बाद रोईं सना खान! भावुक पोस्‍ट में लिखा- मेरा दिल टूट चुका है

 

मौलवी से शादी के दो महीने बाद रोईं सना खान! भावुक पोस्‍ट में लिखा- मेरा दिल टूट चुका है

सना खान ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कहकर एक मौलवी से निकाह किया है, सना खान अपनी शादी के बाद से और भी ज्यादा सुर्खियों में हैं । उनके पति सैयद अनस एक मौलवी भी हैं, जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के भी निशाने पर रहती हैं । दरअसल उनके और अनस के रिश्‍ते को लेकर उन पर लगातार सवाल उठते रहते हैं, अब सना ने एक भावुक पोस्‍ट लिखकर ये सब कुछ रोकने को कहा है ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सना खान शादी के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, वो हिजाब पहनती हैं और धर्म की शिक्षा देती नजर आती हैं । अकसर उनके वीडियो पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं । अब सना ने एक पोस्‍ट कर लिखा है कि उनका उनका दिल बुरी तरह से टूट चुका है। उन्होंने बिना नाम लिए अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र भी किया है।

सना का पोस्‍ट
सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है । लिखा है- ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब चीजों को देखकर मैंने बहुत सब्र से काम लिया। लेकिन हाल ही में किसी ने मेरे अतीत से जुड़ा एक वीडियो बनाया और उसमें कई सारी बकवास बातें कहीं। क्या आपको नहीं पता ये पाप है कि इंसान को उस बारे में फिर एहसास कराना जिसपर वो पहले ही तौबा मांग चुका है। मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है।’

सना ने दिया कैप्‍शन
सना खान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था, लेकिन ये बहुत खराब है। अगर किसी का समर्थन नहीं कर सकते तो शांत रहें। इस तरह के कमेंट कर के किसी को भी डिप्रेशन में मत भेजो। जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से दोषी महसूस करे। कुछ लोग जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाती और चीजों को बदल पाती। कृपया थोड़े अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को बदलने दें।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment