पहले प्रेमी ने खाया जहर, फिर प्रेमिका ने लगाई फांसी तो गांववालों ने पुलिस को बिना बताए किया ऐसा काम... - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 4, 2021

पहले प्रेमी ने खाया जहर, फिर प्रेमिका ने लगाई फांसी तो गांववालों ने पुलिस को बिना बताए किया ऐसा काम...


बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिससे सकरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक गांव में हड़कंप मचा हुआ है. चारों तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है. दरअसल, यहां के एक गांव में दो प्रेमियों ने कुछ ही घंटों के अंतराल में आत्महत्या कर अपना जीवन समाप्त कर दिया और उससे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि मामला खुदकुशी होते हुए भी गांववालों ने पुलिस को सूचना देना जरूरी नहीं समझा बल्कि एक ही चिता पर दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया. जब मामला पुलिस के सामने आया तो वो खुद हैरान हैं क्योंकि उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, गांव के एक ही मोहल्ले में रहने वाले युवक और युवती के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक ही समुदाय से थे. शुक्रवार की रात अचानक पता चला कि युवक ने अपने ही घर में जहर खाकर जान दे दी. प्रेमी की मौत की खबर जब युवती को मिली तो उसने बिना समय गंवाए शनिवार की सुबह फांसी लगा ली. हालांकि, अब तक आत्महत्या के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई.

गांववालों को जैसे ही पता चला कि युवक के बाद युवती ने भी मौत को गले लगा लिया. तो उन्होंने फौरन अंतिम संस्कार की तैयारी की और एक ही चिता पर दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया. इस घटना की पुष्टि गांव के मुखिया द्वारा की गई है. पर अब सवाल ये कि, क्या मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है क्योंकिदोनों की मौत की असली वजह अब तक सामने नहीं आई है और खुदकुशी का मामला पुलिस से भी छुपाया गया. जब सकरा पुलिस से इस घटना पर सवाल हुए तो एसएसपी जयंत कांत ने साफतौर पर कहा कि, दोनों पक्षों की तरफ से इस घटना से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गई.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment