मौत थी करीब, सिपाही ने हाथ बढ़ाकर बचा ली बुजुर्ग की जान, वीडियो हो रहा वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

मौत थी करीब, सिपाही ने हाथ बढ़ाकर बचा ली बुजुर्ग की जान, वीडियो हो रहा वायरल

 

मौत थी करीब, सिपाही ने हाथ बढ़ाकर बचा ली बुजुर्ग की जान, वीडियो हो रहा वायरल

अकसर रेलवे स्टेशन पर लोग जल्‍दबाजी के चक्‍कर में अपनी जान जोखिम में डाल लेते हैं, कई बार जल्‍दबाजी में की गई लापरवाही ही जान पर भारी पड़ जाती है । रेलवे स्‍टेशन में अकसर हादसे लोगों के साथ तब होते हैं जब वो ओवरब्रिज का इसतेमाल ना कर सीधे पटरी को पार कर प्‍लेटफॉर्म क्रॉस करने की कोशिश करते हैं । चंद सेकंड का लगने वाला ये फासला कई बार गंभीर दुर्घटना का कारण बन जाता है ।

वीडियो हो रहा वायरल
लोगों को लगता है कि वो अपना समय बचाकर पटरी से ही प्‍लैटफार्म पार कर लेंगे, लेकिन यही गलती उनके लिए भारी भी पड़ जाती है । एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन से सामने आया है । जहां एक 60 साल के बुजुर्ज की जान बाल-बाल बच गई, गनीमत रही कि उन्हें बचाने के लिए आखिरी मौके पर एक सिपाही वहां पहुंच गया ।

15 सेकंड का वीडियो
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है । महज 15 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आपकी जान निकल जाएगी, एक-एक फ्रेम देखेंगे तो सिहर जाएंगे । रेलवे स्‍टेशन के सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई है । घटना का वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा किस तरह ये बुजुर्ग शख्‍स पटरी को पार करने की कोशिश कर रहे थे कि तभी उनका जूता अटक जाता है । जूते पहनने में वो देर कर देते हैं और तभ्‍सी वहां से ट्रेन आ जाती है ।

सिपाही ना आता तो …
पटरी पार करते बुजुर्ग को ये अंदाजा तक नहीं था कि उनके बगल से ट्रेन आने वाली है, लेकिन इस बीच महाराष्ट्र पुलिस के एक सिपाही की नजर इस बुजुर्ग की तरफ जाती है । वो भाग कर उनके पास पहुंचता है और आवाज लगाने लगता है । एकदम आखिरी समय में वो बुजुर्ग को प्लेटफॉर्म पर खींच लेता है । अगर एक सकेंड की भी देरी होती तो फिर बुजुर्ग के लिए दुर्घटना जानलेवा साबित हो सकती थी । हादसा 1 जनवरी की सुबह 11 बजकर 36 मिनट का है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment