सेक्स चेंज करवाने के बाद ऐसे दिखने लगे ये मशहूर सितारे, तस्वीरों में आप भी देख लीजिए

आज हम आपको इंडस्ट्री के चार ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनका जन्म तो एक पुरुष के रूप में हुआ था लेकिन वह खुद को अंदर से एक महिला समझती थी आखिरकार उन्होंने फैसला लिया और मेडिकल ट्रीटमेंट के सहारे खुद को महिला बना लिया।

आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह चार सितारे जो कभी मर्द हुआ करते थे

बॉबी डार्लिंगBobby-Darling-before-and-after-sex-change

देश में बॉबी डार्लिंग के नाम से मशहूर अभिनेत्री और मॉडल बॉबी डार्लिंग का जन्म एक मर्द के रूप में हुआ था, उनके माता पिता ने उनका नाम पंकज रखा था, लेकिन बॉबी डार्लिंग को लड़कियों वाली चीजें पसंद थी जब वह बड़ी हुई तो उन्हें लगा कि वह अंदर से एक औरत है जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवाया और वह पंकज से पाखी बन गईं।

गौरी

gaurav-arora-before-and-after-sex-change

गौरी का जन्म भी एक पुरुष के रूप में हुआ था उनके पिता ने उनका नाम गौरव अरोड़ा रखा था, लेकिन अब गौरव अरोड़ा ने खुद को एक लड़की के रूप में बदल दिया है और उन्होंने अपना नाम गौरी रख लिया है।

शिनाता सांघाShinata-sangha-before-and-after-sex-change

शिनाता एक ब्रिटिश-इंडियन मॉडल हैं, वह साल 2010 से 2012 तक लगातार तीन बार विश्व की सबसे सुंदर ट्रांसजेंडर बनी हैं, आपको यह जानकर हैरानी जरूर हो सकती है कि खूबसूरत दिखने वाली शिनाता सांघा का जन्म एक बेबी बॉय के रूप में हुआ था।

निक्की चावला (Nikkiey Chawla)Nikkiey-Chawla--before-and-after-sex-change

निक्की चावला (Nikkiey Chawla) का जन्म भी एक पुरुष के रूप में हुआ था, दिल्ली की रहने वाली निक्की चावला (Nikkiey Chawla) ने साल 2009 में अपना जेंडर चेंज करवाया था।

source- bollywoodlocha.com

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments