राजस्थान के बड़े बिजनेस घराने में शादी, जानिये क्या करती है लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की बड़ी बेटी? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 7, 2021

राजस्थान के बड़े बिजनेस घराने में शादी, जानिये क्या करती है लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की बड़ी बेटी?

 

राजस्थान के बड़े बिजनेस घराने में शादी, जानिये क्या करती है लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की बड़ी बेटी?

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की छोटी बेटी ने हाल ही में यूपीएससी परीक्षा पास की है, पहले ही प्रयास में सिविल सर्विसेज परीक्षा पास करने वाली अंजलि बिड़ला सुर्खियों में है, वो अपनी सफलता का श्रेय पूरे परिवार के साथ ही खासतौर पर अपनी बड़ी बहन आकांक्षा को देती हैं, आइये जानें ओम बिड़ला की बड़ी बेटी से जुड़े कुछ बातें।

1991 में शामिल
कॉलेज के दिनों से ही राजनीति में सक्रिय रहने वाले ओम बिड़ला ने साल 1991 में अमिता बिड़ला से शादी की थी, शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए, बड़ी बेटी का नाम आकांक्षा तथा छोटी का नाम अंजलि बिड़ला है। ओम बिड़ला की दोनों बेटियां बचपन से ही पढाई में काफी होशियार रही हैं, बड़ी बेटी आकांक्षा सीए है।

बेटी की शादी
साल 2016 में आकांक्षा बिड़ला की शादी राजस्थान के उद्योगपति कृष्ण गोपाल बांगड़ के बेटे से हुई थी, बांगड़ कंचन ग्रुप के मालिक हैं। कंचन ग्रुप का नाम राजस्थान के सफल बिजनेस हाउसेज में गिना जाता है, आकांक्षा का ससुराल राजस्थान के भीलवाड़ा में है।

पढाई में मदद
अंजिल बिड़ला ने यूपीएससी परीक्षा पास करने के बाद एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बड़ी बहन आकांक्षा ने उन्हें पढाई में काफी मदद की। ओम बिड़ला की बेटी अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment