नीतीश से समझौते पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, चढा सियासी पारा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

नीतीश से समझौते पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, चढा सियासी पारा!


नीतीश से समझौते पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, चढा सियासी पारा!

 तेजस्वी यादव ने पटना लौटते ही बिहार में सीएम नीतीश कुमार के साथ राजनीतिक समझौते की संभावनाओं पर विराम लगा दिया है, बिहार वापस आते ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि दोबारा उनके साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता है, ये सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है, हम मध्यावधि चुनाव के लिये तैयार हैं, पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में ये चर्चा खूब हो रही है, कि नीतीश बीजेपी से अंदर ही अंदर नाराज चल रहे हैं, इसी नाराजदी की वजह से राजद तथा जदयू एक बार फिर मिलने की संभावनाएं प्रबल हो रही है, लेकिन तेजस्वी ने शुक्रवार को बयान देकर नीतीश से कोई समझौता नहीं करने का अपना स्टैंड साफ कर दिया है।

तेजस्वी का हमला
तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले 16 सालों में बिहार का बड़ा नुकसान हुआ है, ये सरकार प्रदेश के लिये अभिशाप है, इसने नौजवानों को बेरोजगार बना दिया है, Nitish Tejashwi1तेजस्वी ने जदयू-बीजेपी पर जनादेश की चोरी कर सत्ता में आने का आरोप लगाया, उन्होने कहा कि बीजेपी को अभी तो कुछ फैसले कराने हैं, इसलिये उनके बीच रस्साकसी चल रही है, ये सत्ता के लोभी लोग हैं, सत्ता के लोभ में इन्होने बिहार को बर्बाद कर दिया।

तेजस्वी का बड़ा बयान
पत्रकारों के सवाल पर राजद नेता ने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से नीतीश कुमार को कोई ऑफर नहीं दिया गया है, इस तरह का सवाल करना ही गलत है, TEJASHWIबिहार का जनादेश नीतीश कुमार के खिलाफ है, उनकी कोई नीति नहीं है, विचारधारा नहीं है, वो गरीब के लिये नहीं है, मजदूर के लिये नहीं है, सवाल ही नहीं उठता कि उनसे तालमेल की कोई बात हो।

शिवानंद तिवारी ने दिया था ऑफर
वरिष्ठ राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को ऑफर दिय़ा था कि नीतीश बिहार में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दें, और खुद पीएम उम्मीदवार के रुप में काम करें, राजद भी उनका समर्थन करेगी, हालांकि जदयू और बीजेपी डैमेज कंट्रोल में जुटी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment