टीवी की इन खतरनाक वैंप्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसस को दी थी मात, आज भी है लोगों के दिलों में खौफ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

टीवी की इन खतरनाक वैंप्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसस को दी थी मात, आज भी है लोगों के दिलों में खौफ


 फिल्मी कहानी में हीरो-हीरोइन की लाइफ में जहर घोलने के लिए वैंप का होना जरूरी हो जाता है।वैसे ही टीवी दुनिया में आज बहुत से सीरियल बनते हैं जिनके विषय कई बार अलग भी होते हैं। आज चाहे कितनी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियां वैंप का रोल निभा लें, मगर 90 के दशक में फेमस हुई वैंप्स को कोई टक्कर नहीं दे सकता। खलनायिका बनकर इन अभिनेत्रियों ने ना केवल लोगों को डराया था बल्कि अपनी खूबसूरती का दीवाना भी बना लिया था। आज हम आपको बताते हैं उन प्रतिष्ठित वैंप्स के बारे में जिन्होंने टीवी की हीरोइनों का जीना दूभर कर दिया था।

कमौलिका


टीवी की दुनिया में खलनायिका के रुप में तो बहुत सी अभिनेत्रियां आईं मगर कमौलिका को टक्कर देने वाला कोई नहीं था। उर्वशी कमौलिका के रोल में हर घर में महशूर हो गईं थीं। उन्होंने अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में इतनी समस्याएं पैदा कर दी थी कि रियल लाइफ में भी लोग कमौलिका से डरने लगे थे। उर्वशी के इस रोल की खासियत ये थी कि वो केवल एक वैंप नहीं थी बल्कि उस जमाने की बहुत ही मॉडर्न लड़की थी जो अपनी बड़ी बिंदी और कातिलाना आंखों से ही लोगों के मन में डर पैदा कर देती थी।

रमोला सिकंद


टेलीविजन इंडस्ट्री को उसकी सबसे खतरनाक वैंप दी थी सीरियल कहीं किसी रोज की रमोला सिकंद ने। शो को रमोला जैसी खलनायिका की वजह से खूब टीआरपी मिली थी। सुधा चंद्रन के इस रोल को फैंस ने खूब पसंद किया था। आज सभी शो के लीड एक्ट्रेस को लगे भूल गए, मगर रमोला हर किसी को याद रही। रमोला को मशहूर बनाने के लिए उनकी डिजाइनर साड़ी, कॉकटेल रिंग्स और ओवर साइज बिंदी का हाथ रहा था।

जिज्ञासा


टीवी शो ‘कसम से’ में तीन बहनों की कहानी थी बानी, पिया और रानो, मगर इस शो की वैंप जिज्ञासा इन तीनों पर भारी पड़ गई थी। अश्विनी कालेसकर ने इस रोल को निभाने के साथ सीरियल में जान फूंक दी थी। उन्होंने शो में ऐसी जबरदस्त अभिनय किया था कि लोग उनसे खौफ खाने लगे थे। उनके रोल की वजह से जिज्ञासा लुक भी काफी मशहूर हुआ था।

मंदिरा


‘क्योंकि सास भी बहू थी’ टीवी का सबसे लम्बा चलने वाला शो में मंदिरा बेदी ने मंदिरा नाम की वैंप का रोल निभाया था। इस शो में तुलसी और मिहीर तो काफी फेमस हुए ही साथ में मंदिरा का खौफ लोगों के दिलों में बैठ गया। नकारात्मक रोल में मंदिरा ने बहुत ही दमदार किरदार निभाया था और फैंस ने उनके अभिनय काफी लाइक भी किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment