सवालों पर भड़की ड्रग वाली आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड, पूछा सिर्फ मैं ही क्यों? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 3, 2021

सवालों पर भड़की ड्रग वाली आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड, पूछा सिर्फ मैं ही क्यों?

 

सवालों पर भड़की ड्रग वाली आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड, पूछा सिर्फ मैं ही क्यों?

 इंदौर की बड़ी ड्रग्स पेडलर आंटी के बेटे की प्रेमिका आफीन उर्फ तरन्नुम शनिवार को सबके सामने ही भड़क उठी, मीडिया कर्मियों पर चीखते हुए उन्होने कहा कि इस मामले में सिर्फ मेरा नाम ही क्यों छापा जा रहा है, इस मामले में कई बड़े बड़े लोग हैं, ये वाकया तब हुआ जब तरन्नुम को पेशी के लिये कोर्ट ले जाया जा रहा था।


कोर्ट में पेश
ड्रग पेडलर आंटी प्रीति जैन गिरोह के 4 सदस्यों को विजयनगर पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया, आरोपियों में आफीन, अकमल तथा अंकित समेत एक अन्य भी शामिल है, कोर्ट ने तीन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, तथा एक आरोपी को पुलिस रिमांड में भेजा।

बोल्ड वीडियो से लड़कों को फंसाती थी
पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि पबों में आने वाले बड़े घर के लड़कों को रिझाने के लिये ये उनके साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव चैट करती, woman police station 2जरुरत पड़ने पर उन्हें बोल्ड अवतार दिखाती, जो उससे ज्यादा कोकीन खरीदते थे, उनसे रात में लाइव वीडियो चैट करती थी।

फर्राटेदार इंगलिश
बताया जा रहा है कि आफीन सिर्फ 12वीं पास है, लेकिन उसकी जिंदगी में टर्न तब आया, जब उनके मां-बाप का डिवोर्स हो गया, इससे उनकी पढाई छूट गई, woman police stationपिता विदेश चले गये, तो मां भोपाल शिफ्ट हो गई, आफीन ने इंदौर को ही अपना ठिकाना बना लिया, खुद के खर्चे उठाने के लिये नशे का काम करने लगी, युवती इंदौर में किराये के फ्लैट में रहती है, पब तथा पार्टियों में जाते हुए उसकी दोस्ती आंटी के बेटे से हुई, इंगलिश अच्छी होने की वजह से वो यश को अच्छी लगी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर रईसजादों को फंसाने का काम शुरु कर दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment