जीवा ने पापा धोनी के साथ शूट किया पहला विज्ञापन, एक्टिंग देख लोग कर रहे तारीफ, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

जीवा ने पापा धोनी के साथ शूट किया पहला विज्ञापन, एक्टिंग देख लोग कर रहे तारीफ, वीडियो

  

जीवा ने पापा धोनी के साथ शूट किया पहला विज्ञापन, एक्टिंग देख लोग कर रहे तारीफ, वीडियो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी विज्ञापन जगत के सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं, इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वो कई ब्रांडों का चेहरा बने हुए हैं, अब माही की बेटी जीवा धोनी के साथ अपना पहला टीवी विज्ञापन किया है, सोशल मीडिया पर जीवा की लगातार बढती पॉपुलैरिटी के चलते एक बिस्किट कंपनी ने जीवा के साथ करार किया है, आपको बता दें कि जीवा धोनी अभी सिर्फ 5 साल की है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके 18 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

विज्ञापन का वीडियो
इस एड का वीडियो जीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जैसे ही डायरेक्टर द्वारा गो बोला जाता है, जीवा और उनके पापा बिस्किट खाते हुए डांस करना शुरु कर देते हैं, वीडियो को शेयर करते हुए जीवा ने लिखा, मस्ती टाइम… इस शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए धोनी ने कहा कि जीवा के साथ पहली बार शूटिंग करना मेरे लिये एक आनंदमय अनुभव था, ये हमारे पसंदीदा बिस्किट के साथ स्क्रीन पर हमारे चंचल क्षणोँ को साझा करने के लिये मजेदार था।

पापा के साथ तस्वीरें
इसके अलावा जीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धोनी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, इस तस्वीर में जीवा अपने पिता के कंधे पर लटकी हुई नजर आ रही हैं, सोशल मीडिया में इस तस्वीर को भी बहुत पसंद किया जा रहा है, दूसरी ओर धोनी की बात करें, तो हाल ही में दुबई से परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं, आज ही उन्होने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने फॉर्म में स्ट्रॉबेरी खाते दिख रहे हैं।

पिछले साल संन्यास
महेन्द्र सिंह धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, हालांकि वो यूएई में खेले गये आईपीएल 2020 में नजर आये थे, dhoniलेकिन इस बार उनकी कप्तानी में सीएसके की टीम कुछ खास नहीं कर सकी, साथ ही धोनी भी बल्ले से कुछ कारनामा करने में नाकाम रहे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment