बदायूं मामले में सामने आया पुजारी की अय्याशी का छिपा सच, दो महिलाओं से संबंधों ने कराई वारदात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

बदायूं मामले में सामने आया पुजारी की अय्याशी का छिपा सच, दो महिलाओं से संबंधों ने कराई वारदात

 

बदायूं मामले में सामने आया पुजारी की अय्याशी का छिपा सच, दो महिलाओं से संबंधों ने कराई वारदात

यूपी के बदायूं में निर्भया कांड की यादें ताजा करता हुआ एक और मामला सामने आया था । महिला के साथ निर्ममता की सारी हदें पार करने की खबर खबर सामने आई थी, इतना ही नहीं महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें भी लगीं हुईं थीं । अब इस पूरे मामले में कुछ और ही सव सामने आ रहा है, जिसका कनेक्‍षन पुजारी से है । बताया जा रहा है कि घटना की रात पुजारी की पहले से संपर्क में रही महिला से कहासुनी हुई थी। इसी कहासुनी और डर के चलते आंगनबाड़ी सहायिका मौत का शिकार हो गई।

आरोपी महंत गिरफ्तार
बदायूं के उघैती इलाके में आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या और सामूहिक दुष्‍कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी महंत सत्यनारायण को गिरफ्तार किया था। मामले में आईजी रेंज राजेश पांडेय, एसपी बदायूं संकल्प शर्मा समेत कई पुलिस अधिकारियों ने अलग-अलग भी और एक साथ भी कई – कई घंटों तक महंत से पूछताछ की है । मामले में अधिकारियों की ओर से अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों का कहना है कि पुजारी ने अपनी काली करतूतों को कच्‍चा चिठ्ठा उगल दिया है ।

गांव की दो महिलाएं थीं करीब
सूत्रों के अनुसार, आरोपी महंत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इन दिनों गांव की दो महिलाएं उसके संपर्क में थीं। यह महिला भी उसके यहां इलाज कराने और दुआ मांगने आई थी। इसी दौरान वह इसके संपर्क में आ गया या था। महिला का धर्मस्थल में लगातार आना-जाना था । उसका बार-बार यूं मंदिर में आना पुजारी के पहले से संपर्क में रही महिला को नागवार गुजरी। दोनों में कई बार इसे लेकर कहासुनी भी हो गई थी । स्‍थानीय लोगों के अनुसार घटना से 15 दिन पहले भी आंगनबाड़ी सहायिका को महंत के घर में देखा गया था। इसी वजह से नाराज होकर पहले से संपर्क में महिला ने महंत से झगड़ा किया और दोबारा महिला को उसके साथ देखने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

हड़बड़ी में हो गया हादसा !
बताया जा रहा है कि घटना की शाम आंगनबाड़ी सहायिका महंत के पास फिर आई थी । जिसकी सूचना पहले वाली महिला को मिल गई, उसने शाम 7:05 बजे महंत को फोन कर पूछा कि वह कहां है, जिस पर उसने बाहर होने का बहाना बना दिया । लेकिन फोन पर दूसरी महिला की आवाज सुनाई देने पर पहली महिला नाराज हो गई । उसने महंत को धमकी दी कि वो अभी घर आकर उन्हें बेनकाब करेगी और उसकी असलियत लोगों को बता देगी । बताया जा रहा है कि इसी वजह से महंत और आंगनबाड़ी सहायिका दोनों घबरा गये, घबराहट में महिला कुएं में गिरी और मौत का शिकार हो गई। पुलिस अफसरों की ओर से भी ये कहा गया है कि महिला के प्राइवेट पार्ट में कुएं में गिरने की वजह से चोट आई है।

महंत के संपर्क में ऐसे आई महिलाएं  
पुलिस सूत्रों के मुताबिक धर्म स्थल से जुड़ी काफी जमीन है, जिसमें खेती होती है । महंत के मुताबिक खेत की देखभाल के लिए महिला और उसके पति को रखा गया था, लेकिन कुछ दिनों बाद महिला के पति की करंट से मौत हो गई। महिला इसके बाद महंत को धमकाने लगी कि अगर वो उसे अपने साथ नहीं रखेगा तो वो उस परदुष्‍कर्म का आरोप लगाकर जेल भिजवा देगी । इसके बाद से महंत और वो महिला अकसर ही एक दूसरे के साथ दिखने लगे । जबकि दूसरी महिला यानी कि मृतका आंगनबाड़ी सहायिका महंत के पास झाड़ फूंक के लिए आई थी । उसका पति बीमार रहा करता था । महिला महंत के साथ एक शादी समारोह में गई थी, जहां वो दोनों साथ रहे और उनके बीच संबंध बन गए ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment