प्रेग्‍नेंसी में यूं खुलकर नाचीं करीना कपूर खान, बेबी बंप में डांस करते हुए वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

प्रेग्‍नेंसी में यूं खुलकर नाचीं करीना कपूर खान, बेबी बंप में डांस करते हुए वीडियो वायरल

 

प्रेग्‍नेंसी में यूं खुलकर नाचीं करीना कपूर खान, बेबी बंप में डांस करते हुए वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी एन्जॉय कर रही हैं । एक्‍ट्रेस के पति सैफ अली खान के मुताबिक करीना फरवरी की शुरुआत में ही दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं । नए बेबी का स्‍वागत खान परिवार नए घर में करना चाहता है, इसीलिए वो बेबी के जन्‍म से पहले ही अपने न्‍यू हाउस में शिफ्ट भी हो गए हैं । करीना ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर भी दिखाई थी । करीना इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं, उनके वीडियो और तस्‍वीरें फैंस के बीच खूब शेयर हो रही हैं ।

वीडियो हुआ वायरल
अब करीना का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में प्रेग्नेंट करीना कपूर डांस मूव्‍ज करती दिख रही हैं, वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं । करीना ने ऑरेंज कलर का फुल स्लीव टॉप और हल्के नारंगी रंग की स्कर्ट पहनी हुई है । करीना अपनी स्कर्ट को हाथ में पकड़ मुस्कारते हुए डांस कर रही हैं ।

हेयर स्‍टाइलिस्‍ट ने किया है शेयर
करीना का ये वीडियो किसी प्रमोशनल शूट के दौरान का है, करीना कपूर का ये वीडियो उनके हेयर स्टाइलिस्ट यिआन्नी त्सापतोरी ने शेयर किया है । वीडियो को शेयर कर उन्‍होंने इसे डांसिंग सुपरमॉम का कैप्‍शन दिया है । शूट के लिए यिआन्नी ने उनके बालों को जूड़ा लुक दिया है, प्रेग्नेंट होने के बावजूदद करीना शूट में अपना 100 परसेंट दे रही हैं । उनके चेहरे पर इन दिनों एक अलग ही ग्‍लो नजर आ रहा है ।

फिल्म की शूटिंग
सिर्फ एड शूट्स ही नहीं करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फिल्म ‘लाला सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान के साथ दिल्ली में शूटिंग भी पूरी की है । करीना ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई एड्स के लिए भी शूटिंग और ट्रैवल किया है । दीवाली के दौरान बेबो, सैफ अली खान के साथ हिमाचल की वादियों में छुट्टियां मनाने गई थीं । पिछले दिनों करीना का स्‍पोर्ट्स ब्रांड के लिए शूट काफी चर्चा में रहा ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment