इस एक्ट्रेस को लिफ्ट में देखते ही फिदा हो गए थे रामगोपाल वर्मा, अब साउथ में हुईं पॉपुलर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

इस एक्ट्रेस को लिफ्ट में देखते ही फिदा हो गए थे रामगोपाल वर्मा, अब साउथ में हुईं पॉपुलर


इस एक्ट्रेस को लिफ्ट में देखते ही फिदा हो गए थे रामगोपाल वर्मा, अब साउथ में हुईं पॉपुलर

 एक्ट्रेस अनिका सोटी ने साल 2013 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सत्या 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । लेकिन इस फिल्‍म के बाद एक्‍ट्रेस ने बॉलीवुड से टॉलीवुड का रुख कर लिया । अनिका आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्‍मीं अनिका अपना करियर तमिल और तेलुगू फिल्मों में बना रही हैं । उनकी तस्‍वीरें उनके फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं ।

विदेश में हुई पढ़ाई, लिफ्ट में मिला पहला ब्रेक
अनिका सोटी के जन्म के बाद उनका परिवार लखनऊ से हांगकांग चला गया था, हांगकांग से लौटते ही वो मुंबई शिफ्ट हो गए । अपने हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के लिए मलेशिया जाने से पहले ही उनकी मुलाकात मुंबई में एक जगह लिफ्ट में फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा से हुई थी । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहली नजर में ही रामगोपाल अनिका पर फिदा हो गए और उन्हें अपनी फिल्म सत्या 2 के लिए ऑफर दे दिया ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनिका
हालांक आरजीवी की फिल्‍म के ऑफर को अनिका ने पहले तो सीरियसली नहीं लिया लेकिन फिर जब रामगोपाल ने फिर से कांटेक्ट किया, तो वो फिल्म के तैयार हो गईं । हालांकि इस एक फिल्‍म के बाद वो किसी भी दूसरी हिंदी फिल्‍म में नजर नहीं आईं । अनिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस के साथ वो अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

आने वाले प्रोजेक्‍ट
साल 2014 से लेकर अब तक अनिका सोटी एक तेलुगू और 3 तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । आने वाले समय में उनके पास 2 तमिल फिल्में हैं, जो इसी साल रिलीज होने वाली हैं । अनिका के अभिनय को उनके फैंस पसंद करते हैं और उनकी खूबसूरती के वो सभी दीवाने हैं । अनिका की तस्‍वीरें अपने आप में बेहद अपीलिंग हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment