इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दिग्गज क्रिकेटर सीरीज से बाहर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 22, 2021

इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दिग्गज क्रिकेटर सीरीज से बाहर!

 

इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, दिग्गज क्रिकेटर सीरीज से बाहर!

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं, ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जडेजा को सिडनी टेस्ट के दौरान बायें हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी, जिसकी वजह से उनका अंगूठा फ्रैक्चर हो गया था, उनकी अंगूठे की सर्जरी हो चुकी है, ठीक होने में कम से कम 6 सप्ताह लगेगा, इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरु हो रही है।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज
भारत के दौरे पर इंग्लैंड की टीम 4 टेस्ट, 5 टी-20 तथा तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने आ रही है, पहले दो टेस्ट चेन्नई में खेले जाएंगे, jadeja1जबकि बाकी दो टेस्ट, अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होंगे, इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक टी-20 और वनडे सीरीज में जडेजा की भागीदारी पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

टीम में नाम नहीं
चोट की वजह से 32 वर्षीय रविन्द्र जडेजा का नाम इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिये चुनी गई टीम इंडिया में नहीं था, Rahane jadejaजडेजा ब्रिसबेन में भी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल तथा आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थे, फिलहाल वो बंगलुरु स्थित एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

अक्षर पटेल को मौका
जडेजा की जगह टीम इंडिया में अक्षर पटेल को मौका दिया गया है, पटेल भी जडेजा की तरह बायें हाथ से गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं, भारतीय टीम को जडेजा के नहीं होने से नुकसान उठाना पड़ सकता है, क्योंकि घरेलू पिचों पर उनकी और अश्विन की जोड़ी बेहद कारगर है, इसके अलावा जडेजा पिछले साल तीनों प्रारुप में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment