पति बन रहा था अवैध संबंध में रोड़ा, पत्नी ने आशिक भांजे के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

पति बन रहा था अवैध संबंध में रोड़ा, पत्नी ने आशिक भांजे के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश!

 


नागौर जिले के मूंडवा थाना क्षेत्र में हुए हत्या के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है, युवक की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर कर दी थी, युवक अपनी पत्नी के अवैध प्रेम में रोड़ा बन रहा था, इसलिये पत्नी ने अपने भांजे के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया, मूंडवा पुलिस ने वारदात के 48 घंटों के भीतर ही इस हत्याकांड का खुलासा किया है, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

धारदार हथियार से हत्या
पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मूंडवा निवासी सुरेश का शव उसके घर के बाहर चारपाई पर मिला था, धारदार हथियार से अपराध को अंजाम दिया गया था, मामले की जांच के लिये एक टीम का गठन किया गया था, इस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिर्फ 48 घंटों के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा किया है, पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण और उसके भांजे शंभुदास को गिरफ्तार किया है, इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, सुरेश इसमें रोड़ा बन रहा था, इसलिये दोनों ने मिलकर सुरेश की हत्या कर दी।

यूं दिया वारदात को अंजाम
आरोपित शंभुदास सुरेश का भांजा है, उसका अपनी मामी के साथ ही अफेयर चल रहा था, इस प्रेम प्रसंग में सुरेश बाधा बन रहा था, आसे में दोनों ने मिलकर सुरेश को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया, इसके लिये किरण ने प्रेमी भांजे को वारदात से पहले शाम को अंधेरा होती ही अपने घर में छिपा दिया था, बाद में आधी रात मौका देखकर सोते हुए सुरेश पर कुल्हाड़ी से वार किया गया।

पुलिस को हो गया था शक
घटना के बाद ही पुलिस को घर के किसी शख्स के वारदात में शामिल होने की आशंका हुई थी, पुलिस ने इसी के ईद-गिर्द अपनी जांच शुरु की, तो उसे मृतक की पत्नी पर संदेह हुआ, इस पर मूंडवा पुलिस ने उसे थाने में पूछताछ शुरु की, काफी देर तक वो पुलिस को गुमराह करती रही, फिर कड़ाई से पूछताछ में किरण टूट गई, उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment