सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत, फिर अस्पताल में भर्ती! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 27, 2021

सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत, फिर अस्पताल में भर्ती!

 

सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत, फिर अस्पताल में भर्ती!

बीसीसीआई के अध्यक्ष तथा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है, उन्हें कोलकाता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दादा ने सुबह ही सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

दिल का दौरा पड़ा था
आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था, अस्पताल में 48 वर्षीय पूर्व कप्तान की एंजियोप्लास्टी की गई थी, sourav gangulyउनकी ह्दय तक जाने वाली उनकी तीन प्रमुख धमनियों में रुकावट पाई गई थी, उन्हें एक स्टेंट डाला गया था। 6 दिन बाद 7 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

पूरी तरह ठीक हूं
इसके बाद घर लौटने के लिये निजी वाहन में बैठने से पहले सौरव गांगुली ने मीडिया सेकहा था कि वो पूरी तरह से ठीक हैं, sourav gangulyइसके बाद वो अपने काम पर भी धीरे-धीरे लौटने की कोशिश कर रहे थे, हालांकि अभी भी वो पूरी तरह से सामान्य नहीं हुए थे।

राजनीति में आने की चर्चा
सौरव गांगुली ऐसे समय में बीमार पड़े हैं, जब उनके राजनीति में उतरने को लेकर चर्चाएं खूब हो रही है, sourav ganguly2आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले तीन-चार महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं, सूबे के राजनीतिक जगत से जुड़े लोगों के मुताबिक दादा बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष ने इस संबंध में अब तक अपने इरादे जाहिर नहीं किये हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment