आमिर खान के प्यार में पागल थीं अमिताभ बच्चन की बेटी, एक्टर बर्थडे पर भेजते थे लेटर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

आमिर खान के प्यार में पागल थीं अमिताभ बच्चन की बेटी, एक्टर बर्थडे पर भेजते थे लेटर

 

shweta bachchan and Amir khan love story

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स में शामिल आमिर खान (Amir Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. आमिर ने करियर में अब तक जितने भी फिल्में की हैं उनमें अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं. आमिर खान के लिए करोड़ों लोगों को दिल धड़कता है और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. वैसे को कई लड़कियां आमिर खान पर फिदा हैं लेकिन एक ऐसी लड़की भी है जो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार की खास सदस्य हैं. जी हां, बच्चन परिवार की लाडली बिटिया श्वेता नंदा बच्चन (Shweta Nanda Bachchan) एक वक्त में आमिर खान को दिल दे बैठी थीं और लेटर के जरिए दोनों बात किया करते थे.

आमिर खान भेजते थे लेटर
श्वेता नंदा दिल ही दिल आमिर को काफी पसंद करती थीं और जब इस बात का पता आमिर खान को चला था. तब वह श्वेता को लेटर लिखकर भेजते थे और इन लेटर्स को श्वेता घर के बाकी सदस्यों से छुपकर पढ़ा करती थीं.
amitabh bachchan shweta bachchan
इस बात का खुलासा श्वेता नंदा ने एक इंटरव्यू में किया था और बताया था कि वह आमिर खान की कितनी बड़ी फैन हैं. ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी सारी हदें! बोलीं- मैं थक जाती हूं..लेकिन महेश भट्ट नहीं थकते

टेप रिकॉर्डर में करती थीं फिल्म रिकॉर्ड
श्वेता नंदा ने ‘कॉफी विद करण’ शो में एक बार अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं और इसी शो में उन्होंने आमिर खान को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. श्वेता ने बताया था कि वो स्कूल के दिनों
shweta bachchan and aamir khan love story
से ही आमिर की फैन थीं. उस वक्त फिल्में देखने नहीं दिया जाता था इसलिए वह एक टेप रिकॉर्डर रखती थीं. जिसमें आमिर की पूरी फिल्म रिकॉर्ड कर लेती थीं और बाद में सुनती थीं. इस बात का पता जब आमिर खान को चला था तो वो काफी खुश हुए थे.

बर्थडे पर लेटर
श्वेता नंदा ने बताया कि उनका और आमिर खान का जन्मदिन एक ही महीने में आता है और आसपास के दिनों में. जहां श्वेता 17 मार्च को बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं तो आमिर 14 मार्च को जन्मदिन मनाते हैं. श्वेता ने बताया था कि, आमिर खान उन्हें जन्मदिन वाले लेटर लिखकर भेजा करते थे. जिस वो अकेले में पढ़ती थीं और काफी खुश होती थीं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment