केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर टीम इंडिया को दी चेतावनी, ज्‍यादा जश्‍न ना मनाएं, सतर्क रहें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 20, 2021

केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर टीम इंडिया को दी चेतावनी, ज्‍यादा जश्‍न ना मनाएं, सतर्क रहें

 

केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर टीम इंडिया को दी चेतावनी, ज्‍यादा जश्‍न ना मनाएं, सतर्क रहें

ऑस्‍ट्रेलिया को उसी के घर में हराकर टीम इंडिया ने मंगलवार को इतिहास रच दिया । भारतीय खिलाडि़यों ने 4 टेस्ट मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर इतिहास रच दिया । इस टीम की हर तरफ तारीफ हो रही है । ब्रिस्बन में हुई भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद सभी इसका जश्न मना रहे हैं, टीम भी खुद पर गर्व महसूस कर रही है । लेकिन टीम के इस जश्‍न को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भारत को सावधान किया है ।

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया
केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर लिखा है –  ‘भारत- ये ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं, क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है. लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है, जिसे आपको हराना होगा अपने घर में.’ आपको बता दें अगले महीने से इंग्लैंड का भारत दौरा शुरू होने वाला है । इंग्लिश टीम यहां चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आ रही है । इस दौरे का आगाज 5 फरवरी से होना है ।

टीम इंडिया को सतर्क रहने को कहा
इस बीच पीटरसन ने इंग्लैंड को टेस्ट क्रिकेट की असली टीम बताया और टीम इंडिया को सावधान किया । पीटरसन ने ट्वीट के अंत में लिखा है- ‘सतर्क रहें, 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।’ आपको बता दें, मंगलवार को ही इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है ।

ये होगी भारत की टीम
दो टेस्‍ट मैचों के लिए भारत की ये टीम खेलेगी- विराट team1कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर. अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मो. सिराज, शार्दुल ठाकुर ।

No comments:

Post a Comment