गर्भवती श्रीदेवी को सास ने मार दिया था जोरदार मुक्का, फिर एक्ट्रेस के साथ हुआ था कुछ ऐसा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 10, 2021

गर्भवती श्रीदेवी को सास ने मार दिया था जोरदार मुक्का, फिर एक्ट्रेस के साथ हुआ था कुछ ऐसा

 Sridevi-pregancy-

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन फैंस के बीच उनकी यादें हमेशा रहती हैं। श्रीदेवी अपने समय की सफल अभिनेत्रियों में से एक थी और उनकी खूबसूरत ऐसी थी कि उन पर फैंस से लेकर एक्टर-प्रोड्यूसर मरते थे। उनकी खूबसूरती के ही दीवाने फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी हो गए थे। बोनी ने जब से श्रीदेवी को देखा था, वह उन पर फिदा हो गए थे और शादी करना चाहते थे। ये जानते हुए कि वह खुद शादीशुदा और दो बच्चे के बाप हैं। हालांकि, बोनी कपूर ने काफी जिद्द के बाद श्रीदेवी संग शादी रचाई। भले ही श्रीदेवी और बोनी की शादी हो गई हो लेकिन फिर भी एक्ट्रेस को वह दर्जा नहीं मिल पाया जो पहली पत्नी मोना कपूर को मिला था।

सास ने मारा था पेट में मुक्का
मालूम हो कि, श्रीदेवी दो बच्चियों की बेटी हैं। श्रीदेवी शादी से पहले ही बोनी कपूर के बच्चे की मां बन गई थी। उस वक्त उनके पेट में जान्हवी कपूर थी। प्रेग्नेंट होने के बाद ही श्रीदेवी ने मंदिर में बोनी कपूर से शादी की थी। बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते से उनकी सास खुश नहीं थी। वह एक्ट्रेस को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी।

एक बार तो उनकी सास ने श्रीदेवी के साथ किया था जो चौंकाने वाला है। दरअसल, बोनी कपूर की मां ने श्रीदेवी को भरी महफिल में पेट पर मुक्का मार दिया था। उस वक्त श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी और बोनी उन्हें अपनी मां से मिलवाने फाइव स्टार होटल में ले गए थे।

डबल फेस थी श्रीदेवी
इस बात का खुलासा फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के जरिए किया था। रामगोपाल वर्मा ने कहा था कि श्रीदेवी ने जो भी मोना (बोनी की पहली पत्नी) के साथ किया था, उसकी वजह से नाराज सास ने श्रीदेवी को फाइव स्टार होटल में सरेआम पेट में मुक्का मार दिया था।

राम गोपाल ने यहां तक कहा था कि वह कैमरे के सामने कुछ और असल जिंदगी में कुछ और थी। वह शूटिंग के वक्त तो खूब सारा मेकअप लगाती थी लेकिन रियल लाइफ में वह साइकोलॉजिकल मेकअप का इस्तेमाल करती थी ताकि किसी को उनकी असल जिंदगी के बारे में पता न चले।

श्रीदेवी की कहानी के दो हिस्से
रामगोपाल ने कहा था, हां, आप जैसे लाखों लोगों की तरह मैं भी मानता था कि वह सबसे ख़ूबसूरत महिला हैं। हम सब जानते हैं कि वह देश की सबसे बड़ी सुपर स्टार थीं जिन्होंने 20 साल से ज़्यादा समय तक मुख्य अभिनेत्री के रूप में पर्दे पर राज किया।

यह तो कहानी का एक ही हिस्सा है। उनके निधन से हमें पता चलता है कि ज़िंदगी और मौत, दोनों किस तरह से अप्रत्याशित, क्रूर, नाज़ुक और रहस्यमय हो सकते हैं।

श्रीदेवी को सताता था डर
श्रीदेवी ने अपने करियर में चाहे जितनी भी उपलब्धि हासिल की हो लेकिन असल जिंदगी में उन्हें वह सुख नहीं मिला जो वह चाहती थी। शादी के बाद भी श्रीदेवी के दिल में हमेशा ये डर सताता था कि कोई उन्हें अपनाएगा भी या नहीं। श्रीदेवी की सास हमेशा उन्हें घर तोड़ने वाला बताती थी।

वह मानती थी कि श्रीदेवी की वजह से ही मोना और बोनी का रिश्ता टूटा। कई इंटरव्यू में खुद मोना कपूर ने भी श्रीदेवी को लेकर कहा था कि वह चाहे जितनी भी कोशिश कर दें लेकिन जो जगह पहली पत्नी की होती है वह दूसरी की नहीं होती है।

श्रीदेवी की हुई थी हत्या?
बता दें कि श्रीदेवी की साल 2018 में दुबई के एक होटल में डूबने से मौत हो गई थी। उनकी लाश बाथटब में मिली थी। हाल ही में हुए एक खुलासें में सामने आया था कि श्रीदेवी लॉ बीपी की मरीज थी, जिसकी वजह से वह अक्सर बेहोश हो जाया करती थी।
जब दुबई में वह बाथटब में मृत पाई गई थी तो उनके पास सबसे पहले बोनी कपूर पहुंचे थे। गौरतलब हो कि, केरल पुलिस ने दावा किया था कि श्रीदेवी का एक्सिडेंट नहीं बल्कि हत्या हुई है। हालांकि, इसका सबूूत कोई सामने नहीं आया जिसके चलते ये मौत आज भी रहस्य बनी हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment