डीएसपी बेटी को सर्किल इंस्‍पेक्‍टर पिता ने किया सैल्‍यूट, तस्‍वीर देख लोग हुए भावुक, खूब वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

डीएसपी बेटी को सर्किल इंस्‍पेक्‍टर पिता ने किया सैल्‍यूट, तस्‍वीर देख लोग हुए भावुक, खूब वायरल

 

डीएसपी बेटी को सर्किल इंस्‍पेक्‍टर पिता ने किया सैल्‍यूट, तस्‍वीर देख लोग हुए भावुक, खूब वायरल

दुनिया लाख आपकी राह में रोड़े अटकाए, आपको आगे बढ़ने से रोके, लेकिन माता-पिता हमेशा ही चाहते हैं कि उनके बच्चे भविष्य उनसे भी एक क़दम आगे निकलें । किसी भी पिता के लिए वो मौका सबसे ज्‍यादा गर्व का होता है जब उसकी संतान उससे भी ऊंचे मुकाम तक पहुंच जाती है । कुछ ऐसे ही खुशनसीब पिता हैं श्‍याम सुंदर, जिनकी बेटी आज डीएसपी बन गई है, वो खुद सर्किल इंस्‍पेक्‍टर हैं ।

पिता इंस्‍पेक्‍टर तो बेटी डीएसपी
आंध्र प्रदेश पुलिस में सीआई के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे श्याम सुंदर के लिए 3 जनवरी का दिन उनकी ज़िंदगी का सबसे ख़ूबसूरत दिन बन गया, दरअसल, आंधप्रदेश पुलिस ने 3 जनवरी 2021 को तिरुपति में ‘पुलिस ड्यूटी मीट 2021’ कार्यक्रम आयोजन किया था । इसका उद्घाटन डीजीपी गौतम सवांग ने किया । इस कार्यक्रम में जब CI श्याम सुंदर ने अपनी सीनियर अफ़सर और DSP बिटिया को सबके सामने ‘नमस्ते मैडम’ कहकर सैल्यूट किया तो उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया, और ये तस्‍वीर नजीर बन गई ।

2018 में बनी डीएसपी
श्याम सुंदर की बेटी जेसी प्रशांति साल 2018 बैच की पुलिस अफ़सर हैं । वर्तमान में वो आंध्रप्रदेश के गुंटूर दक्षिण (शहर) में बतौर डीएसपी सेवाएं दे रही हैं, जबकि उनके पिता श्याम सुंदर, तिरुपति कल्याणी डेम पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में सीआई के रूप में कार्यरत हैं । ‘आंध्र प्रदेश पुलिस विभाग की ओर से पिता-बेटी की इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया, लिखा ‘ऑल द बेस्ट शांति!

बेटी को मारा सैल्‍यूट, गर्व से चौड़ा हुआ पिता का सीना
बाप-बेटी दोनों की ड्यूटी, 3 जनवरी को तिरुपति में आयोजित आंध्रप्रदेश पुलिस के ‘पुलिस ड्यूटी मीट 2021’ में लगी थी । यहीं जब पिता बेटी का सामना हुआ तो श्याम सुंदर ने फौरन बेटी को सलाम ठोक दिया । इसके बाद प्रशांति ने भी पिता को सैल्यूट किया और उनका आशीर्वाद लिया । बेटी को सैल्‍यूट करते हुए  श्याम सुंदर बेहद ख़ुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment