बिग बॉस: इस बड़ी वजह से शो से फिर बाहर जा सकते हैं विकास गुप्ता

vikas gupta

नई दिल्ली। टेलीविजन के सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो के प्रतिभागी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) जो कि खराब हेल्थ के कारण कुछ समय के लिए शो से बाहर गये थे और अब लौट आये हैं, वह फिर से शो छोड़ सकते हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रहकर वह अपनी मेडिकल रिपोर्ट का इन्तजार कर रहे हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि बुधवार के एपिसोड में वह अपने हेल्थ इश्यूज पर बात करते नजर आयेंगे।

वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लाल रंग कि साड़ी में दिखाया जायेगा, तभी अभिनव शुक्ल उन्हें देखकर कहते नजर आयेंगे-‘आय हाय, क्या बॉडी है।’ इस दौरान राखी आईने के सामने खड़ी होकर बोलती नजर आयेंगी, ‘मांग भरो सजना, अभिनव के नाम का। ‘ राखी इस दौरान ‘आई लव यू अभिनव’ भी कहती हैं। तभी विकास बोलते हुए नजर आयेंगे ‘बहुत दर्द हो रहा है, बहुत ज्यादा।’ यह बोलते हुए विकास लगभग रो रहे होते हैं। इस बीच अली उनके बगल में बैठे हुए नजर आते हैं।

अर्शी भी रोते दिखीं 

थोड़ी देर बाद अली गोनी राखी और बाकी लोगों से कहते दिखाई देते हैं ‘बिग बॉस (Bigg Boss) ने हमें थोड़ी देर में लिविंग एरिया में बुलाया है मतलब….।’ इसके तुरंत बाद यह देखा जाता है जिसमें बिग-बॉस (Bigg Boss) सभी को लिविंग एरिया में इकठ्ठा होने को कहते हैं। तभी प्रोमो में अर्शी भी रोते हुए भी नजर आती हैं, और सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) से कहती हैं ‘मुझे लगता है, ऐसे ही पड़ा रहता है रजाई ओढ़कर। मुझे नहीं पता था उसकी इतनी तबियत खराब है।’ अगर स्वास्थ्य कारणों से विकास गुप्ता शो से बाहर जाते हैं, तो दूसरे प्रतियोगी भी हेल्थ प्राब्लम की वजह से शो से बाहर जा सकेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments