रतन टाटा की कार का कटा ई-चालान, जानें क्या है पूरा मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 6, 2021

रतन टाटा की कार का कटा ई-चालान, जानें क्या है पूरा मामला

 

नई दिल्ली। मुंबई में रतन टाटा की गाड़ी का चालान कट गया और जब ये चालान रतन टाटा के पास पहुंचा तो एक सनसनीखेज खुलासा हुआ। दरअसल मुंबई में रहने वाली एक महिला रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट अपनी कार में इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि, ,महिला ने अपनी कार पर रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट लगा रखी थी। वहीं महिला से हुई पूछताछ में उसने बताया है कि, उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि, उसकी नंबर प्लेट पर लिखा नंबर रतन टाटा की कार का है।

महिला ने पुलिस को बताया है कि, उसने ऐसा एक ज्योतिषी के कहने पर किया है, जिसने उससे अपनी कार में विशेष नंबर वाली प्लेट लगाने की सलाह दी थी। इसके बाद से ही महिला इस नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस का कहना है कि, आरोपी महिला थी और मामला रात का था इसलिए उन्होंने उसे रात में थाने में नहीं बुलाया। पुलिस ने महिला को आज पूछताछ के लिए बुलाया है और हो सकता है कि, इस मामले में उसकी गिरफ़्तारी भी हो जाये। महिला के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला की कार का जब ट्रैफिक उल्लंघन को लेकर चालान काटा गया तो पुलिस को जानकारी हुई कि, ये नंबर तो रतन टाटा की कार का है, जिसके बाद पुलिस को सफाई में कहना पड़ा कि, उन्होंने (रतन टाटा) कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा था। मामले को लेकर टाटा समूह की प्रतिक्रिया सामने आई है, उनका कहना है कि, रतन टाटा ने कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा है। फ़िलहाल पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। माटुंगा पुलिस स्टेशन में महिला और उसकी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रतन टाटा के नंबर पर काटे गए सभी चालान अब महिला की कार नंबर पर ट्रांसफर कर दिए हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment