इस एक्‍ट्रेस से करीबी के कारण टूटा इमरान खान का रिश्‍ता, पत्‍नी अवंतिका मलिक को चल गया था पता!

 

इस एक्‍ट्रेस से करीबी के कारण टूटा इमरान खान का रिश्‍ता, पत्‍नी अवंतिका मलिक को चल गया था पता!

आमिर खान के भांजे इमरान खान और उनकी पत्‍नी अवंतिका मलिक के बीच दूरियों की खबरें पिछले एक साल से सुर्खियों में हैं । अवंतिका की कई पोस्‍ट से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि कपल के बीच टेंशन बढ़ती ही जा रही है, हांलाकि इनके बीच अलगाव का कारण क्‍या है, इसकी वजह सामने नहीं आ पा रही थीं । लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो हैरान करने वाली है । बताया जा रहा है इमरान की करीबी साउथ की एक एक्‍ट्रेस से बढ़ गई है, जिसकी वजह से ही वो पत्‍नी से दूर हो गए ।

साउथ की एक्‍ट्रेस की वजह से दरार
इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच पिछले एक साल से अलगाव की खबरें आ रही हैं, अवंतिका की सोशल मीडिया पोस्‍ट अपने आप में बहुत कुछ कहती रही हैं । कभी नाराजगी तो कभी सेल्‍फ मोटिवेशन से जुड़ी पोस्‍ट वो शेयर करती रही हैं । अक्‍टूबर महीने में उनकी की हुई एक पोस्‍ट काफी चर्चा में रही थी । जिसमें उन्‍होंने अपने सही चुनाव के बारे में कुछ बातें लिखीं थीं । हालांकि इमरान और अवंतिका के बीच दिक्‍कत की वजह समझ नहीं आ रही थी, अब पता चला है कि इस दूरी की वजह साउथ की एक्‍ट्रेस लेखा वॉशिंगटन है ।

अवंतिका को चल गया था पता
खबर है कि इमरान और लेखा की करीबियों से अवंतिका मलिक उनसे बहुत नाराज हो गई हैं । अवंतिका और इमरान एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे, शादी से पहले से वो गर्लफ्रेंड ब्‍वॉयफ्रेंड रहे हैं । लेकिन शादी के बाद उनके बीच अनबन की खबरें आम रही हैं । हालांकि दोनों के बीच दूरियों का कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है। बॉलिवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान और लेखा कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। लेखा के पति पाब्लो चटर्जी और इमरान काफी अच्छे दोस्त थे। हालांकि लेखा और इमरान के अफेयर का किसी को पता नहीं लगा। लेखा ‘मटरू की बिजली का मन डोला’ में इमरान की दोस्त के रोल में दिखाई दे चुकी हैं।

2011 में की थी शादी
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अवंतिका इमरान का घर छोड़कर चली गईं हैं, वहीं इमरान ने भी लेखा को अपने दोस्तों से मिलवाना शुरू कर दिया है । लेखा की शादी में भी प्रॉब्लम्स आने लगीं हैं । हालांकि इन खबरों में कितना सच है और कितनी गॉसिप इसके बारे में पुख्‍ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है । अवंतिका और इमरान ने 2011 में शादी की थी, दोनों की एक बेटी भी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments