चलाते हैं करोड़ों की कार, बहुत बड़े जिम के ओनर, ऐसी है डिंपल यादव के सौतेले देवर की लाइफस्‍टाइल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 20, 2021

चलाते हैं करोड़ों की कार, बहुत बड़े जिम के ओनर, ऐसी है डिंपल यादव के सौतेले देवर की लाइफस्‍टाइल

 

चलाते हैं करोड़ों की कार, बहुत बड़े जिम के ओनर, ऐसी है डिंपल यादव के सौतेले देवर की लाइफस्‍टाइल

समाजवादी पार्टी के संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव ने दो शादियां की हैं । उनकी पहली पत्‍नी मालती देवी से अखिलेश उनके बेटे हैं, वहीं मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी का नाम साधना है। साधना के बेटे हैं प्रतीक यादव। अखिलेश यादव की शादी जहां डिंपल यादव से हुई है तो वहीं प्रतीक की पत्नी का नाम अपर्णा यादव है। डिंपल के देवर प्रतीक राजनीति से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन वो करते क्‍या हैं आगे जानिए ।

धना के पहले पति के बेटे हैं प्रतीक यादव
दरअसल प्रतीक यादव मुलायम सिंह यादव की औलाद नहीं हें, उनकी दूसरी पत्नी साधना के पहले पति के बेटे हैं । साधना के पहले पति से तलाक के बाद मुलायम सिंह ने प्रतीक को अपना नाम दिया। प्रतीक एक जिम ओनर हैं, वो फिटनेस फ्रीक हैं । साल 2012 में वह एक मैगजीन द्वारा ‘द इंटरनेशनल ट्रांसफोर्मेशन ऑफ द मंथ’ के टाइटिल से भी नवाजे जा चुके हैं।

मुलायम ने किया था जिम का उद्घाटन
डिंपल के देवर प्रतीक यादव के कई फिटनेस जिम हैं । उन्‍होंने लखनऊ में ही अपना पहला जिम खोला था जिसका उद्घाटन खुद मुलायम सिंह यादव ने किया था। बताया जाता है कि प्रतीक यादव के जिम की मंथली फीस 36 हजार रुपए तक है। इस जिम में इटली के लीडिंग ब्रांड ‘टेक्नोजिम’ और अमेरिकन ब्रांड ‘लाइफ फिटनेस’ की मशीनें लगाई गई हैं।

लग्‍जरी गाडि़यों के शौकीन
प्रतीक यादव को लग्जरी गाड़ियों का भी खूब शौक है। उनके पास एक दो नहीं बल्कि कई आलीशान कारें हैं। वो अपनी अपनी लैम्बॉर्गिनी के लिए भी फेमस हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वो लखनऊ के पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने करीब 5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी कार खरीदी थी। प्रतीक यादव के अखिलेश औऱ डिंपल यादव के साथ कोई खास संबंध नहीं हैं। हालांकि दोनों पक्षों ने कभी एक दूसरे के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है ।

No comments:

Post a Comment