शाम होते ही इस मंदिर में पत्थर बन जाते हैं लोग, कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

शाम होते ही इस मंदिर में पत्थर बन जाते हैं लोग, कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे

 stone%2Btemple

दुनिया में ऐसी बहुत सी जगहें हैं जिनका रहस्य आज भी लोगों को 21 वीं सदी में सता रहा है। ऐसा ही एक स्थान राजस्थान में है। राजस्थान   में एक  मंदिर है  , जो रहस्यों से भरा है। इस मंदिर के बारे में कहा जाता है कि जो भी गलती से शाम होने के बाद यहां रुक जाता है, वह  हमेशा के लिए  पत्थर बन जाता है  

हमेशा के लिए पत्थर बन जाता है

यह मंदिर राजस्थान के बाड़मेर जिले में स्थित है। इस मंदिर का नाम किराडू मंदिर है। आम तौर पर बहुत से लोग इस मंदिर में भी आते हैं, लेकिन शाम ढलने से पहले ही सभी चले जाते हैं। इसके पीछे का कारण बहुत डरावना है। ऐसा माना जाता है कि जो कोई भी सूर्यास्त के बाद इस मंदिर में रहता है वह हमेशा के लिए पत्थर बन जाता है।

लोग मंदिर की सुंदरता को पसंद करते हैं

इस चीज के पीछे एक साधु का श्राप माना जाता है। अभी तक कोई भी सही समाधान में भेजने में सक्षम नहीं था, जो अजीब नहीं है। हालांकि, लोग इस मंदिर की सुंदरता को पसंद करते हैं। मंदिर खंडहरों के बीच स्थित है जहां लोग पिकनिक के लिए जाते हैं। हालांकि, लोग उसके नाम से भी कांपते हैं।

लोग मंदिर से लौटते हैं

किराडू मंदिर की ख़ासियत यह है कि यह बहुत सुंदर है। इसके कारण यहां लोगों का दिन के समय मेला लगा रहता है। हालांकि, लोग शाम होने से ठीक पहले मंदिर से लौटते हैं। ज्यादातर लोग डर के मारे इस मंदिर को दूर से देखकर लौट जाते हैं। इसलिए लोग इस मंदिर के अंदर जाने की हिम्मत नहीं कर सकते।

source- newztezz.com

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment