विवादों में श्रीलंका क्रिकेट, होटल के कमरे में महिला अधिकारी के साथ मिला युवा क्रिकेटर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 24, 2021

विवादों में श्रीलंका क्रिकेट, होटल के कमरे में महिला अधिकारी के साथ मिला युवा क्रिकेटर!

 


क्रिकेट जगत हमेशा सुर्खियों में रहता है. कभी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की वजह से तो कभी खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकतों की वजह से. अब हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट से सेक्स स्कैंडल (sex scandal) की खबर सामने आ रही है और इस सिलसिले में श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने अपनी राष्ट्रीय टीम के मैनेजर को इस संबंध में रिपोर्ट सौंपने को कहा है. दरअसल, स्थानीय मीडिया की कई रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि एक युवा स्पिन गेंदबाज हरफनमौला होटल के अपने कमरे में एक महिला अधिकारी के साथ पाया गया है.

क्रिकेटर पर लगा यौन दुराचार के आरोप
क्रिकेटर पर इस तरह के गंभीर आरोप लगने के बाद श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाड़ी और मेडिकल स्टाफ की महिला सदस्य के यौन दुराचार के आरोपों पर रिपोर्ट मांगी है. श्रीलंका क्रिकेट का कहना है कि ऐसी कई मीडिया रिपोर्टस हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही टीम के एक सदस्य ने मेडिकल स्टाफ के गलत व्यवहार किया.

मामला गंभीर
मामले पर विवाद खड़ा होते देख इस पर फौरन श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने संज्ञान लेते हुए एक विज्ञप्ति जारी की. जिसमें कहा, ‘मामले की गंभीरता को समझते हुए हमने टीम मैनेजर असांथा डि मेल को इस घटना की रिपोर्ट देने को कहा है ताकि मीडिया रिपोर्टों की सत्यता की पुष्टि की जा सके’. बता दें, शुक्रवार को श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ. मगर इस बीच टीम के एक खिलाड़ी पर ही विवाद खड़ा हो गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि, टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वैसे इन आरोपों पर टीम के कोच मिकी आर्थर का भी बयान आया है और उनका कहना है कि इस तरह की घटना संभव नहीं है क्योंकि सभी खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं. बताते चलें खिलाड़ी पर लगे आरोपों की अब तक पुष्टि नहीं हुई है.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment