शराब की लत से श्रुति हासन की हो गई थी बुरी हालत, मां-बाप की शादी से पहले हुई थी पैदा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 29, 2021

शराब की लत से श्रुति हासन की हो गई थी बुरी हालत, मां-बाप की शादी से पहले हुई थी पैदा!

 

शराब की लत से श्रुति हासन की हो गई थी बुरी हालत, मां-बाप की शादी से पहले हुई थी पैदा!

साउथ सुपरस्टार कंमल हासन की बेटी श्रुति हासन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, श्रुति अपनी बोल्ड और बिंदास छवि के लिये जानी जाती हैं, बीते कुछ समय से वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रही हैं, कुछ समय पहले तक वो अपने इटैलियन ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में थीं, और वो अपनी एक खराब आदत की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं।

शराब की लत
श्रुति हासन ने हाल ही में बताया कि उन्हें शराब की बहुत बुरी लत लग गई थी, उससे पीछा छुड़ाना भी मुश्किल हो गया था, एक्ट्रेस के अनुसार उनकी इस लत का असर उनके करियर पर भी पड़ने लगा था, जिसकी वजह से उन्हें करियर से कुछ समय के लिये ब्रेक लेना पड़ा।

शरीर पर असर
कमल हासन की बड़ी बेटी ने एक पॉपुलर चैट शो में बताया था कि शराब छोड़ने के बाद उनके शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने लगा था, जिसकी वजह से उनके स्वाभाव में भी काफी परिवर्तन आ गया था, हालांकि अब श्रुति इससे उबर चुकी हैं, वो फिलहाल अपने करियर से ब्रेक पर हैं, इस चैट शो में एक्ट्रेस ने अपने इटैलियन ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल से ब्रेकअप की बात भी कबूली।

बिना शादी पैदा
आपको बता दें कि श्रुति हासन कमल हासन और सारिका की बड़ी बेटी हैं, कहा जाता है कि श्रुति का जन्म उनके माता-पिता के शादी से पहले ही हो गया था, Shruti hassanदोनों लिव इन में रहते थे, तभी सारिका प्रेग्नेंट हो गई थी, हालांकि श्रुति के जन्म के बाद दोनों ने शादी कर ली, फिर कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment