सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज सीरीज से बाहर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज सीरीज से बाहर!

 

सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज सीरीज से बाहर!

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेहमान तथा मेजबान टीम के खिलाड़ियों का चोटिल होना लगातार जारी है, इस बार झटका भारतीय फैंस को लगा है, दरअसल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल बॉर्डर गावस्कतर ट्रॉफी से बाहर हो गये हैं, बीसीसीआई ने मंगलवार 5 जनवरी को ट्वीट कर ये सूचना दी है, इस संबंध में बीसीसीआई सचिव जय शाह की ओर से प्रेस रिलीज जारी किया गया है।

बीसीसीआई ने जारी किया बयान
बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि केएल राहुल ने शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया, उन्होने इस दौरान नेट्स पर बल्लेबाजी भी की, नेट पर प्रैक्टिस के दौरान उनकी बायीं कलाई चोटिल हो गई। इस कारण अब राहुल बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे, राहुल को पूरी तरह से ठीक होने तथा उसके बाद पूरी तरह से फिट होने में कम से कम 3 सप्ताह का समय लगेगा, बयान के अनुसार राहुल अब भारत लौटेंगे, अपनी चोट की रिहैब के लिये बंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी रवाना होंगे।

पहले दो मैचों में मौका नहीं
हालांकि केएल राहुल को इस टेस्ट सीरीज में अब तक प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका नहीं मिला था, लेकिन ओपनिंग, मध्य क्रम में वो टीम के लिये उपयोगी साबित हो सकते थे, हालांकि उन्हें शुरुआती दोनों टेस्ट मैचों में मौका नहीं मिला।

7 जनवरी से तीसरा टेस्ट मैच
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैच की सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 जनवरी में शुरु होना है, ऐसे में तीसरे टेस्ट से पहले ये खबर भारतीय खेमे के लिये किसी झटके से कम नहीं है, TEam India 474इस चोट के कारण राहुल का इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरु होने वाली 4 मैचों की घरेलू सीरीज के शुरुआती मुकाबलों में खेलना भी संदिग्ध है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment