मंगेतर के करेक्टर पर था शक, तो अकेले में बुलाकर कर दिया ऐसा हाल, रूह कांप जाएगी आपकी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

मंगेतर के करेक्टर पर था शक, तो अकेले में बुलाकर कर दिया ऐसा हाल, रूह कांप जाएगी आपकी

 


खबरों की इस दुनिया में अनेकों ऐसी खबरें सामने आती रहती है, जिसे जानकर आपके होश फाख्ता हो जाते होंगे। अगर खबर अत्याधिक निर्मम है तो आपकी रूह  भी कांप जाती होगी। अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसे ही मामले से रूबरू  कराने जा रहे हैं ,  जहां  सिरफिरे शख्स को जब उसके अपने मंगेतर  के करेक्टर पर शक हुआ तो उसे अकेले में मुलाकात के बहाने  बुलाकर कुल्हाडी से उस पर वार दिया कर दिया।  इस सिरफिरे शख्स ने अपनी हैवानियत की हदों को पार करते हुए पहले अपनी मंगेतर के पीठ पर हमला किया और जब उससे भी जी न भरा तो अंगूठे पर भी हमला कर दिया, जिससे  उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर, इस शख्स ने सभी सुबूत को नष्ट करने के लिए लड़की  की लाश को मौके पर ही दफना दिया और खुद वहां से फरार हो गया , मगर उसका यह खेल  ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और उसके इस किए का भंडाफोड़  हो गया। 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
वहीं, जब खेतों में काम करने वाले मजदूर काम करने आए तो उन्हें कुछ दबे होने का एहसास हुआ। इसके बाद जब उन्होेंने खुदाई की तो उन्हें नीचे लाश मिली,  जिसकी सूचना उन्होंने फौरन पुलिस  को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश  को फौरन पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की तफ्तीश में शव  की पहचान शेडोखन गांव की निवासी के रूप में हुई।   मृतका के परिजनों को जैसे ही इसके बारे में सूचना मिली तो उन्होंने शव  लेने से इनकार कर दिया। पुलिस के काफी समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया इसके बाद  अंतिम संस्कार कराया गया। यह पूरा मामला राजस्थान के नागौर जिले का है। इस प्रकरण के संदर्भ  में विस्तृत जानकारी देते हुए इस मामले को लेकर सुखबीर नाम के शख्स से पूछताछ का सिलसिला जारी है।  एफआईआर  भी  दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment