खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर मचाया धमाल, गाया ‘अपनी तो जैसे तैसे’ का भोजपुरी वर्जन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 29, 2021

खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर मचाया धमाल, गाया ‘अपनी तो जैसे तैसे’ का भोजपुरी वर्जन

 

Khesari Lal Yadav

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जब कोई नया गाना रिलीज़ होता है तो आते ही छा जाता है। इसका कारण है कि उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग का होना क्योंकि मिलियन व्यूज मिलने में इन्हें देर नहीं लगती है। खेसारी लाल यादव का एक और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana New Songs Videos 2021) आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अमिताभ बच्चन की सुपरहिट गाना ‘अपनी तो जैसे तैसे’ को भोजपुरी वर्जन रिलीज किया है। दर्शक इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस गाने को 18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। ऐसा पहली बार हुआ है जब खेसारी लाल यादव ने किसी हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन गाया है। बता दें गाने के बोल पुराने गाने के बोल से काफी अलग हैं, मगर पंच लाइन ‘अपनी तो जैसे तैसे’ ही रखा है। खेसारी के इस गाने को सारेगामापा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है। खेसारी लाल यादव को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी।

अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से साल 2012 में वो भोजपुरी फिल्म जगत के स्टार बन गए अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का इस्तेमाल करते हैं। शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं। एक सफल कलाकार बनने से पहले खेसारी लाल यादव ने खूब संघर्ष किया है। स्टार बनने से पहले वो दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे। लेकिन अब वो एक फिल्मों के लिए लाखों रूपये फीस लेते हैं। साथ अब उनके पास पटना और मुंबई में आलीशान मकान है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment