अब इंदिरा गांधी बनेगी कंगना रनौत, ये बायोपिक नहीं है, पढिये पूरी रिपोर्ट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 29, 2021

अब इंदिरा गांधी बनेगी कंगना रनौत, ये बायोपिक नहीं है, पढिये पूरी रिपोर्ट!

 

अब इंदिरा गांधी बनेगी कंगना रनौत, ये बायोपिक नहीं है, पढिये पूरी रिपोर्ट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में काम करने जा रही है, इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है, कंगना ने बकायदा ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, हालांकि अआभी इंदिरा पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है, इस फिल्म को साईं कबीर डायरेक्ट करने वाले हैं, ये इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है।

क्या लिखा
कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि ये बताते हुए खुशी हो रही है, कि मेरे प्यार मित्र साईं कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं, इसका निर्देशन मणिकर्णिका फिल्मस की ओर से किया जाएगा, इसे साईं कबीर ने लिखा है, और वो ही इसका निर्देशन करेंगे

नाम फाइनल नहीं
इससे पहले कंगना रनौत ने एक फैन पेज ने ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा था, ये एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा पहला फोटोशूट है, जो मैंने करियर के शुरुआत में किया था, मुझे इस बारे में पता नहीं था, कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा, कंगना ने जिस ट्वीट को शेयर किया है, उसमें वो इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं, हालांकि अभी तक नाम फाइनल नहीं हुआ है।

दूसरी पॉलिटिकल फिल्म
कंगना की थलाइवी के बाद ये दूसरी पॉलिटिकल फिल्म होगी, कंगना ने फिल्म के बारे में बताया है कि इसका टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है, kangnaऔर ना ही ये इंदिरा गांधी की बायोपिक होने वाली है, इस फिल्म में और भी दिग्गज कलाकार नजर आएंगे, इस फिल्म में आपातकाल तथा ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment