कॉलेज के लेटरहेड पर लिखा मैसेज- वेलेंटाइन डे तक बना लो बॉयफ्रेंड वरना… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

कॉलेज के लेटरहेड पर लिखा मैसेज- वेलेंटाइन डे तक बना लो बॉयफ्रेंड वरना…

 

आगरा। उत्तर प्रदेश के नामी कॉलेज के लेटरहेड से एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसके चलते यहां हंगामा मच गया है। यहां के सेंट कॉलेज के लेटरहेड से सेकंड ईयर की छात्र के नाम से मैसेज वायरल कर हिदायत दी गई है कि 14 फरवरी मतलब वेलेंटाइन डे तक अपना एक बॉयफ्रेंड बना लें, वरना कॉलेज में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। हालांकि इसमें सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया है। साथ ही इसमें यह भी लिखा हे कि कॉलेज परिसर में किसी भी अकेली लड़की को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। फिलहाल मामला संज्ञान में आने के बाद कॉलेज प्राचार्य ने इस पत्र को खंडन करते हुए इसे शरारती तत्वों का कृत्य बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसे कृत्य से कॉलेज की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

जानकारी के मुताबिक सेंट जॉन्स डिग्री कॉलेज आगरा के लेटहेड से जारी यह मैसेज सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस लेटर में कॉलेज के वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ. आशीष शर्मा के हवाले से ऐसा निर्देश जारी किया गया है। पत्र में कॉलेज की द्वितीय और अंतिम वर्ष की छात्राओं को निर्देश दिया गया हे कि वह 14 फरवरी तक अपना बॉयफ्रेंड बना लें, वरना उन्हें कॉलेज में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इतना ही नहीं छात्रा को बॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई अपनी ताजा फोटो को कॉलेज में प्रवेश के दौरान दिखानी होगी।

मजे की बात यह है कि इस कॉलेज में प्रोफेसर आशीष के नाम का कोई शिक्षक नहीं है। इस संदर्भ में जब कॉलेज प्रबंधन से बात की गई तो उन्होंने का कि इस बात की जांच कराई जा रही है। वायरल हो रहा यह पत्र पूरी तरह से फर्जी है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसपी सिंह का कहना है कि हमारे कॉलेज में प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई शिक्षक नहीं है और न ही इस तरह की कोई फैकल्टी है। उन्होंने कॉलेज प्राचार्य ने इसके जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। पुलिस को दिए गए पत्र में आरोप लगाया गया है कि किसी शरारती तत्व ने कॉलेज की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसी शरारत की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment