रणबीर ने प्रियंका को शाहिद कपूर के नाम से चिढ़ाया, एक्‍ट्रेस ने जवाब में लिया कैटरीना का नाम

 

रणबीर ने प्रियंका को शाहिद कपूर के नाम से चिढ़ाया, एक्‍ट्रेस ने जवाब में लिया कैटरीना का नाम

बॉलीवुड लिंकअप्‍स की खबरें फिल्‍मी फैंस को खूब पसंद आती हैं, किस एक्‍ट्रेस का किससे अफेयर चल रहा है, कौन सा एक्‍टर किसके साथ देखा गया, ऐसी चटपटी खबरों की वजह से गॉसिप न्‍यूज खूब मजे से देखी जाती हैं । एक समय था जब प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर एक दूसरे में खोए रहते थें, दोनों के लिंकअप की खबरें तब आम हुआ करती थीं । एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां रणबीर कपूर प्रियंका चोपड़ा को उनके नाम से चिढ़ाते नजर आ रहे हैं ।

वीडियो वायरल
प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर बॉलीवुड की एक हिट फिल्‍मी जोड़ी है, दोनों ने एक साथ सुपरहिट फिल्‍में दी हैं । इंडस्ट्री में दोनों को चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं । साल 2010 में आई ‘अंजाना अंजानी’ और 2012 में आई ‘बर्फी’ में इन दोनों को खूब पसंद किया गया है । ये जोड़ी अब सुर्खियों में आई है इनके एक वीडियो के कारण, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

प्रियंका को छेड़ रहे हैं रणबीर
वायरल वीडियो में रणबीर प्रियंका को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते । जमकर मस्‍ती के मूड में नजर आ रहे रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा को शाहिद कपूर का नाम लेकर चिढ़ाते दिख रहे हैं । हालांकि तब पीसी शाहिद के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी, लेकिन रणबीर ने भी उन्‍हें सताने के लिए शाहिद का नाम लिया । आपको बता दें करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शाहिद कपूर ने एक्सेप्ट भी किया था कि एक समय पर वह प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे ।

प्रियंका ने भी दिया जवाब
वीडियो में रणबीर मौका नहीं छोड़ते नजर आ रहे थे, पहले शाहिद फिर करीना का नाम लेकर रणबीर मस्‍ती कर रहे थे । तब प्रियंका ने भी कैटरीना कैफ का नाम लेकर रणबीर कपूर को शांत करा दिया । सोशल मीडिया पर प्रियंका और रणबीर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दोनों एक्टर्स के फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments