अब कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश के घर से उठी आवाज, छोटी बहू का बड़ा बयान! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

अब कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश के घर से उठी आवाज, छोटी बहू का बड़ा बयान!

 

अब कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश के घर से उठी आवाज, छोटी बहू का बड़ा बयान!

सपा चीफ तथा पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन ना लगवाने के बयान के बाद इसकी आलोचना जारी है, अखिलेश यादव के बयान के बाद जहां उनके विपक्षी दलों ने इसकी आलोचना की, खुद मुलायम परिवार के लोग भी इस बयान को सही नहीं मान रहे हैं, अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव ने कहा कि वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत से इस दवा को बनाया है, वैक्सीन को बीजेपी का कहना गलत है, इसे किसी राजनीतिक दल से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिये।

गर्व का विषय
अपर्णा यादव ने अपने बयान में कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन बनना हमारे लिये एक गर्व का विषय है, इस दवा के कारण हमारे देश का हेल्थ सेक्टर पूरी दुनिया में मजबूती से उभर सकता है, पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान पर अपर्णा ने कहा कि किसी भी दवा को बीजेपी, सपा या कांग्रेस का कहना गलत होगा, ये दवा हमारे देश के वैज्ञानिकों ने मेहनत करके बनाई है, और ये सभी के लिये एक गर्व का विषय है।

शिवपाल ने भी किया स्वागत
अपर्णा यादव के अलावा मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव ने भी सोमवार को वैक्सीन बनने की खबर का स्वागत किया, Shivpal akhileshदेशभर में कोरोना की वैक्सीन को लेकर जारी सियासत के बीच प्रसपा चीफ तथा पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने वैज्ञानिकों की सराहना की है। उन्होने कहा कि वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत से दवा बनाई है, इसके लिये वो लोग बधाई के पात्र हैं, शिवपाल यादव ने सोमवार को कहा कि हम वैज्ञानिकों की विद्वता का स्वागत करते हैं। शिवपाल के इस बयान के कुछ देर बाद ही अखिलेश यादव ने भी स्पष्टीकरण दिया है।

शक दूर करना सरकार का काम
अखिलेश यादव ने पूर्व में वैक्सीन ना लगवाने का बयान देने के बाद अब अपने स्पष्टीकरण में कहा है कि मैंने या सपा ने कभी भी विशेषज्ञों, वैज्ञानिकों या शोधकर्ताओं पर सवाल नहीं उठाये, अगर किसी के मन में वैक्सीन को लेकर किसी बात का शक है, तो ये सरकार की जिम्मेदारी है, कि वो इसे कैसे दूर करेगी, इससे पहले अखिलेश यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि बीजेपी सरकार में लगने वाली वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment