दिग्गज राजनेता के दामाद हैं क्राइम पेट्रोल वाले अनूप सोनी, शादीशुदा होने के बाद आ गया था दिल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

दिग्गज राजनेता के दामाद हैं क्राइम पेट्रोल वाले अनूप सोनी, शादीशुदा होने के बाद आ गया था दिल!

 

दिग्गज राजनेता के दामाद हैं क्राइम पेट्रोल वाले अनूप सोनी, शादीशुदा होने के बाद आ गया था दिल!

एक्टर अनूप सोनी टीवी इंडस्ट्री के चर्चित चेहरों में से एक हैं, इसके साथ ही अनूप हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, सोनी टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल से घर-घर में अपनी पैठ बनाने वाले अनूप ने जब इस शो को अलविदा कहा था, तो फैंस उन्हें वापस लाने की मांग करने लगे थे, वहीं अनूप का निजी जीवन भी काफी दिलचस्प है, पहले से शादीशुदा अनूप जूही बब्बर को अपना दिल दे बैठे थे, फिर 6 साल की शादी से उन्होने तलाक ले लिया, आज उनका 46वां जन्मदिन है, तो इस खास मौके पर हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

इन फिल्मों में काम
30 जनवरी 1975 को लुधियाना में जन्मे अनूप सोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में रिलीज फिल्म गॉडफादर से की थी, इसके बाद उन्होने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया, बड़े परदे से करियर की शुरुआत के बाद अनूप ने छोटे परदे की ओर रुख किया, उन्होने क्राइम पेट्रोल, सीआईडी और बालिका वधु जैसे तमाम सीरियलों में काम किया।

दो शादी
निजी जीवन की बात की जाए, तो अनूप सोनी ने दो शादियां की है, उनकी पहली शादी ऋतु सोनी से हुई, सिंबाएसिस पुणे से मैनेजमेंट की डिग्री हासिल करने वाली ऋतु फिलहाल एक सॉफ्टवेयर कंपनी चलाती है, दोनों के बच्चे भी हैं, हालांकि साल 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया था।


जूही बब्बर से शादी
अनूप और जूही की बात करें, तो उनकी मुलाकात एकजुट थिएटर ग्रुप के जरिये हुई थी, दोनों नादिरा बब्बर के प्ले में साथ काम कर रहे थे, साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली, ये शादी बेहद सादे ढंग से दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में हुई, अनूप के साथ जूही की भी ये दूसरी शादी थी, अनूप से पहले जूही ने बिजॉय नांबियार से शादी की थी, लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गये, अब अनूप और जूही का एक बेटा है, जिनका नाम इमान है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment