जडेजा की तरह पत्नी भी है ऑलराउंडर, मेकेनिकल इंजीनियर और भाजपाई, बहन ने कराई थी मुलाकात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

जडेजा की तरह पत्नी भी है ऑलराउंडर, मेकेनिकल इंजीनियर और भाजपाई, बहन ने कराई थी मुलाकात!

 

जडेजा की तरह पत्नी भी है ऑलराउंडर, मेकेनिकल इंजीनियर और भाजपाई, बहन ने कराई थी मुलाकात!

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने तीसरे टेस्ट मैच में पहली पारी में 4 विकेट हासिल किये, इसके साथ ही एक शानदार थ्रो पर स्टीव स्मिथ को आउट किया, जडेजा ने साल 2009 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था, इसके 7 साल बाद रीवा सोलंकी से शादी की, जैसे जडेजा ऑलराउंडर हैं, वैसे ही उनकी पत्नी भी ऑलराउंडर हैं, वो मैकेनिकल इंजीनियर हैं, साथ ही अब बीजेपी की सदस्य भी हैं।

रीवा से मुलाकात
जडेजा का जन्म 6 दिसंबर 1988 को गुजरात के एक राजपूत परिवार में हुआ था, उन्हें बचपन से ही क्रिकेट में रुचि थी, लगातार मेहनत के बाद 2009 में वो टीम इंडिया में चुने गये, क्रिकेट के मैदान पर ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले जडेजा प्यार के मामले में पीछे थे, jadeja (3)2015 में उनकी बहन नैना ने अपनी दोस्त से मिलने के लिये कहा, शुरु में जडेजा ने आनाकानी की, लेकिन बाद में चले गये, वो नैना के साथ ही रीवा से मिलने पहुंचे थे, रीवा को पहली ही नजर में देखते ही जड्डू को प्यार हो गया, दोनों में दोस्त हो गई, फिर अगले ही साल 2016 में दोनों ने सात फेरे लिये।

समृद्ध परिवार से है रीवा
रीवा की बात करें, तो वो राजकोट के एक समृद्ध परिवार से नाता रखती है, रीवा ने राजकोट के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढाई की है, उनके पिता हरदेव सिंह सोलंकी राजकोट के बड़े बिजनेसमैन तथा कांट्रेक्टर हैं, रीवा माता-पिता की इकलौती संतान है, दूसरी ओर उनके चाचा हरि सिंह सोलंकी कांग्रेस नेता हैं, हैरान करने वाली बात ये है कि चाचा कांग्रेस तथा खुद रीवा बीजेपी की सदस्य है, 2019 लोकसभा चुनाव से पहली रीवा बीजेपी से जुड़ी हैं।

कांस्टेबल को मारी थी थप्पड़
शादी के बाद रीवा सोलंकी का नाम जबरदस्त सुर्खियों में रहा था, दरअसल ये बात 2018 की है, जब रीवा ने अपनी गाड़ी से मोटरसाइकिल सवाल एक कांस्टेबल को टक्कर मार दी थी, jadeja rahulजिसके बाद दोनों के बीच तगड़ी बहस हो गई थी, गुस्से में उसने रीवा के बाल खींचे तथा तमाचा भी लगा दिया था, हालांकि इस घटना के बाद रीवा ने उस कांस्टेबल पर कानूनी कार्रवाई भी की थी, उसे गिरफ्तार भी किया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment