‘बिहार कांग्रेस में भगदड़, आधे से ज्यादा विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी’, कांग्रेस नेता के दावे से आया भूचाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 6, 2021

‘बिहार कांग्रेस में भगदड़, आधे से ज्यादा विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी’, कांग्रेस नेता के दावे से आया भूचाल

 

‘बिहार कांग्रेस में भगदड़, आधे से ज्यादा विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी’, कांग्रेस नेता के दावे से आया भूचाल

बिहार कांग्रेस में जबरदस्‍त उठापठक की आशंका जताई गई है, बिहार कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस के 11 विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं । उन्होंने ये कहकर पार्टी को सकते में डाल दिया है कि पार्टी में जल्द ही बड़ी टूट होगी और 11 विधायक पार्टी छोड़ देंगे । हालांकि, कांग्रेस हाईकमान भरत सिंह के इस बयान को बेबुनियाद मान रही है और ऐसी संभावना को खारिज कर दिया है ।

भरत सिंह का दावा
कांग्रेस नेता भरत सिंह का दावा है कि 19 विधायकों में से 11 Congressविधायक ऐसे हैं जो कांग्रेस पार्टी से नहीं हैं, लेकिन वो चुनाव जीत गए हैं । सिंह के मुताबिक  यह लोग पैसा देकर टिकट खरीदे थे और अब विधायक बन गए हैं । सिंह के मुताबिक, एनडीए संख्या बल से अपने आप को मजबूत करने की कोशिश में जुटी हुई है, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी उन्‍होंने आरोप लगाया है कि वो भी पार्टी तोड़ना चाहते हैं ।

दिग्‍गजों पर आरोप
कांग्रेस नेता भरत सिंह ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि- ‘जो 11 कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं उन सब के मार्गदर्शक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह है । राज्यपाल कोटे से अभी एमएलसी का नॉमिनेशन होना है। सदानंद सिंह और मदन मोहन झा एमएलसी बनने की फिराक में है।’ भरत सिंह ने कहा कि मैं शुरू से ही कांग्रेस का आरजेडी के साथ गठबंधन खिलाफ रहा हूं, कई सालों से मैंने आरजेडी के साथ गठबंधन का विरोध किया है । सिंह ने राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह से लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगाया ।

कांग्रेस में हलचल
इससे पहले बिहार कांग्रेस के नतीजों के बाद, पार्टी Congressप्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कांग्रेस हाईकमान से गुजारिश की थी कि उन्हें बिहार के प्रभार से मुक्त कर दिया जाए । इसके बाद कांग्रेस हाईकमान ने शक्ति सिंह गोहिल को बिहार के प्रभार से मुक्त कर दिया था । गोहिल के बाद भक्तम चरण दास को बिहार का कांग्रेस प्रभारी बनाया गया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment