किसान आंदोलन: हेममालिनी के ट्वीट पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, अब यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

किसान आंदोलन: हेममालिनी के ट्वीट पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, अब यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया


hema malini

 मुंबई।  कृषि बिल को लेकर दिल्ली बॉर्डर (Delhi Border) पर डटे किसानों को लेकर सोशल मीडिया पर भी वार तेज हो गया है। आंदोलन को सपोर्ट करने वाले और उसकी खिलाफत करने वाले लोग ट्वीटर पर आमने सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद हेमामालिनी और कवि कुमार विश्वास भी एक दूसरे से भिड़ गये हैं। कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने हेमा मालिनी (Hema Malini) के ट्वीट पर री ट्वीट करते हुए शायराना अंदाज में तंज कसा ‘उनकी अपील है कि उन्हें हम मदद करें, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये…!’ बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी (Hema Malini) ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था-‘इस प्रदर्शन में शामिल तमाम लोगों को पता भी नहीं है कि उन्हें कृषि कानूनों के किन प्रावधानों से आपत्ति है।

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा था, ‘वह यह भी नहीं जानते हैं कि आखिर किसान बिलों को लेकल उनकी समस्या क्या है। इससे पता चलता है कि वे लोग आंदोलन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए कहा गया है।’ अब हेमा मालिनी (Hema Malini) के ट्वीट पर कुमार विश्वास द्वारा किये गये तंज पर ट्वीटर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की सराहना कर रहे हैं तो कुछ लोग हेमा मालिनी (Hema Malini) के बयान को सही करार दे रहे हैं,  बता दें कि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) इससे पहले भी किसान आंदोलन को लेकर प्रमुखता से अपनी बात रखते रहे हैं।

सनी देओल भी कर चुके हैं ट्वीट 

पिछले दिनों एक खबर को लेकर भी कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने लिखा था- ‘हे इंद्रप्रस्थ अधिपति, हे इंद्रदेव ! आपको पता तो है कि किसानों के लिए बेहद कष्टकर है आपका ये अकारण-कौतुक! फिर भी यह सब? भूमिपुत्रों के पसीने पर अपनी अहमन्यताओं से बर्बादी का पानी फेरने वाले इंद्रासनों में थोड़ी सी करुणा कब जागेगी?’ गौरतलब है कि हेमामालिनी (Hema Malini) के सौतेले बेटे सनी देओल भी भाजपा से सांसद हैं और हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा था-‘कुछ लोग इस मूवमेंट का लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं, यह मसला किसानों और सरकार के बीच का है, दोनों को इस पर आपसी बातचीत से मामला निपटाना चाहिए।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment