इस छोटी से बात पर करीना ने बिपाशा को मारा थप्पड़, यहां जानें किस बात पर हुआ था विवाद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 31, 2021

इस छोटी से बात पर करीना ने बिपाशा को मारा थप्पड़, यहां जानें किस बात पर हुआ था विवाद

 

bipasha karina

फिल्म इंडस्ट्री में प्यार मोहब्बत होने के साथ है कई बार लड़ाई झगड़े की भी खबरें आती रहती हैं। एक्टर के साथ कई बार एक्ट्रेसेस भी शूटिंग सेट पर ही फाइट करती नजर आ चुकी हैं। आज हम आपको अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बीच हुई हो चुकी कैट फाइट का एक रोमांचक किस्सा बताने जा रहे हैं। बात दरअसल तब की है जब करीना और बिपाशा बसु फिल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग कर रही थी। इस फिल्म के सेट पर ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच कुछ ऐसा हो गया कि दोनों फिर कभी भी एक साथ परदे पर नजर नहीं आई। बता दें कि करीना कपूर ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इस फिल्म से उन्हें विशेष फायदा नहीं हुआ,लेकिन इसके अगले ही साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘अजनबी’ सुपरहिट साबित हुई थी।

इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) एक साथ नजर आई थी। फिल्म में करीना ने अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था तो बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल किया था। कहा जाता है कि दोनों के बीच इसी फिल्म के सेट पर विवाद शुरू हुआ था। यह विवाद एक ड्रेस को लेकर हुआ था। बात इतनी बढ़ी कि सेट पर इनके झगड़े खुल कर होने लगे। एक बार तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बिपाशा बसु (Bipasha Basu)को थप्पड़ भी जड़ दिया।

करीना ने बिपाशा कि एक्टिंग पर भी उठाए सवाल 

इसके बाद यह दोनों किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आईं। इतना ही नहीं और कई मौकों पर भी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और बिपाशा को एक दूसरे का मजाक उड़ाते देखा गया है। एक बार तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ‘काफी विद करण’ में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की एक्टिंग का ही मजाक उड़ा दिया था। हालंकि अब इन दोनों के संबंध सामान्य हो गये हैं। इनकी लड़ाई पर तब विराम लगा जब एक बार सैफ अली खान ने अपनी बर्थडे पार्टी में बिपाशा बसु को इनवाइट किया और बिपाशा इस पार्टी में पहुंची भी। अब करीना और बिपाशा दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुलकर इंजॉय कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment