घर में मृत मिली बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 25, 2021

घर में मृत मिली बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी!


घर में मृत मिली बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी!

 कन्नड़ सिनेमा की एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व प्रतिभागी जयश्री रमैया आज अपने घर में मृत पायी गई हैं, बंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी से लटका मिला है, जयश्री पिछले काफी समय से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी, बताया जा रहा है कि बंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था, जयश्री बिग बॉस सीजन तीन की प्रतियोगी थी।

फोन और मैसेज के जवाब
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को जयश्री रमैया ने जब अपने परिवार तथा दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेजेज के जवाब नहीं दिये, तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया, जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा, तो पाया कि एक्ट्रेस का शव पंखे से झूल रहा है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

डिप्रेशन में थी
बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से काम नहीं मिलने की वजह से एक्ट्रेस काफी परेशान थीं, इसका जिक्र उन्होने कई बार अपने दोस्तों से भी की थी। पिछले साल जयश्री ने फेसबुक पोस्ट के जरिये डिप्रेशन की जानकारी दी थी, उन्होने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लाइव सेशन किय़ा था, जिसमें उन्होने कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे, उन्होने यहां तक कह दिया था कि वो डिप्रेशन से लड़ नहीं सकती, और उन्हें इच्छा मृत्यु चाहिये।

क्या कहा था
पिछले साल एक्ट्रेस ने एक लाइव सेशन में कहा था कि मैं आर्थिक रुप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं, मैं बहुत सारे पर्सनल मुद्दों से गुजर रहा हूं, मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है, इसे दूर करने में असमर्थ हूं, एक्ट्रेस ने अपने हाल के फेसबुक पोस्ट पर भी खुलकर बात की थी, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गये थे, जयश्री ने सभी से अनुरोध किया, कि वो उनके बारे में बात करना बंद कर दे। मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा मृत्यु की आवश्यकता है, अभी मैं सिर्फ यही उम्मीद कर रही हूं, मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं, प्लीज प्लीज प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment