ब्वॉयज हॉस्टल में पंकज त्रिपाठी के साथ रहती थी पत्नी, वॉर्डन को पता चला गया, फिर… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 17, 2021

ब्वॉयज हॉस्टल में पंकज त्रिपाठी के साथ रहती थी पत्नी, वॉर्डन को पता चला गया, फिर…


ब्वॉयज हॉस्टल में पंकज त्रिपाठी के साथ रहती थी पत्नी, वॉर्डन को पता चला गया, फिर…

 बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी कुछ समय पहले चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे, जहां उन्होने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से सुनाये, दरअसल शो के दौरान कपिल ने पंकज से पूछा कि ऐसा सुना है, कि आज ब्वॉयज हॉस्टल में अपनी पत्नी मृदुला के साथ रहते थे, और आपकी पत्नी मूछें लगाकर रहती थी, ताकि कोई उन्हें पहचान ना सके, कपिल के सवाल पर पंकज त्रिपाठी ने कहा, हां ये तो सच है कि मेरी शादी पढाई (तब एनएसडी में थे) खत्म होने से पहले ही हो गई थी, ऐसे में मेरी पत्नी और मैं साथ-साथ हॉस्टल में रहते थे, हालांकि मूंछ लगाकर घूमने वाली बात में सच्चाई नहीं है।

लड़कों का व्यवहार बदला
पंकज त्रिपाठी ने बताया कि अकसर ब्वॉयज हॉस्टल में लड़के कम कपड़ों में ही घूमते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि मेरी पत्नी भी वहां रहती है, तो लोगों ने ना सिर्फ अच्छे कपड़े पहनने शुरु कर दिया, बल्कि अच्छा व्यवहार का भी खास ख्याल रखना शुरु कर दिया था।

वॉर्डन को पता चल गया
हालांकि पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जल्द ही ये बात हॉस्टल के वॉर्डन को पता चल गया था, कि हम साथ में हॉस्टल में रह रहे हैं, जिसके बाद एक दिन उन्होने मुझसे बुलाकर पूछ ही लिया, कि किराये का घर कब ले रहे हो, जल्द ही मैंने अपना इंतजाम कर लिया था।

जेल गये थे
पंकज त्रिपाठी ने कपिल के शो में एक और खुलासा किया, उन्होने बताया कि कॉलेज के दिनों में वो स्टूडेंट पॉलिटिक्स में एक्टिव थे, जिसकी वजह से उन्हें हफ्ते भर के लिये जेल की हवा भी खानी पड़ी थी, पंकज के मुताबिक उन्हें उस समय जेल तो हुई ही थी, साथ ही पुलिस ने पीटा भी था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment