पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सीएम ने किया था साइडलाइन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 3, 2021

पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सीएम ने किया था साइडलाइन!

 

पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सीएम ने किया था साइडलाइन!

पंजाब की सियासी पिच पर पिछले दो साल से नजर नहीं आ रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर राजनीति मं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आने वाले हैं, दरअसल सिद्धू को पंजाब की राजनीति में एक बार फिर सक्रिय भूमिका में लाने की तैयारी चल रही है, कांग्रेस ने सिद्धू तथा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच पिछले काफी समय से चल रहे विवाद को सुलझाने की जिम्मेदारी राज्य के नये प्रभारी हरीश रावत को दी है, खबर है कि कांग्रेस सिद्धू को केन्द्रीय नेतृत्व में कोई नई भूमिका देने की तैयारी कर रही है।

विवाद सुलझाने का जिम्मा
आपको बता दें कि सिद्धू तथा कैप्टन के बीच पिछले काफी समय से चल रहे विवाद को सुलझाने का जिम्मा पंजाब के नये प्रभारी हरीश रावत को सौंपा गया है, रावत को पंजाब का नया प्रभारी बनाने की रणनीति कांग्रेस के लिये कारगर साबित हुई है, ऐसे में अब कांग्रेस सिद्धू को कोई नई जिम्मेदारी देना चाहती है, हालांकि सिद्धू को नई जिम्मेदारी का फैसला उनकी सहमति के बाद ही लिया जाएगा।

नई जिम्मेदारी
कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर जिस तरह की तैयारी की है, उनके मुताबिक कैप्टन सरकार में उन्हें बतौर मंत्री जगह दी जा सकती है, इसके साथ ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद भी दिया जा सकता है, आपको बता दें कि पंजाब के वर्तमान अध्यक्ष सुनील जाखड़ का कार्यकाल भी पूरा होने वाला है, ऐसे में सिद्धू को ये पद दिया जा सकता है, ऐसे में उन्हें संगठन की बागडोर सौंपकरह पार्टी भविष्य का खाका भी तैयार करना चाहती है।

सीएम से खटपट
आपको बता दें कि सिद्धू और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच काफी खटपट थी, जिससे नाराज सिद्धू ने हाईकमान से मामले में दखल देने की मांग की, लेकिन तब राहुल गांधी ने दोनों को बातचीत से सुलह करने को कहा, जिससे नाराज सिद्धू ने कैप्टन कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था, तब से ही वो साइडलाइन थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment