जब इस एक्टर ने सरेआम फाड़ दिए थे राखी के कपड़े, एक्ट्रेस की हो गई थी ऐसी हालत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 25, 2021

जब इस एक्टर ने सरेआम फाड़ दिए थे राखी के कपड़े, एक्ट्रेस की हो गई थी ऐसी हालत


बॉलीवुड(Bollywood) में खलनायकों का होना भी बहुत जरूरी है, बिना खलनायक किसी फिल्म में मजा नहीं आती है। वैसे तो बॉलीवुड(Bollywood)  में खलनायकों(villains) की भरमार थी, लेकिन अभिनेता रंजीत(Actor ranjit)  का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है। खलनायक(villain) की भूमिका निभाने वाले वरिष्ठ अभिनेता रंजीत ने कई यादगार फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है। रंजीत अधिकतर नेगेटिव भूमिका में ही दिखे हैं। हाल ही में रंजीत कपिल शर्मा के शो में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े सच्चे किस्सों को बताया। कपिल के शो में रंजीत  ने खुलासा किया कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद उनके घरवालों ने उन्हें घर से निकाल दिया गया था।

शो में किया चौकाने वाला खुलासा

रंजीत ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक चौकाने वाला खुलासा किया। विलेन स्पेशल एपिसोड में रंजीत के गुलशन ग्रोवर और अभिनेत्री बिंदू भी पहुंची थीं। इस एपिसोड का एक प्रोमो देखने को मिला है, जिसमें रंजीत बता रहे हैं कि उनकी पहली फिल्म ‘शर्मीली’ के बाद घरवाले उन पर काफी गुस्सा किए थे। शर्मीली फिल्म में राखी बतौर हिरोइन थी। रंजीश  ने बताया कि ‘जब शर्मीली पिक्चर आई तो मुझे घर से निकाल दिया गया” जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों हुआ तो उन्होंने कहा, “उस फिल्म में मैंने राखी के बाल-वाल खींचे थे, उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की थी। 

घरवाले बोले ये कोई काम है, कोई मेजर, ऑफिस, एयर फोर्स ऑफिसर या डॉक्टर का रोल करो। बाप की नाक कटवा दी। अपना कौन सा मुंह लेकर जाएगा अमृतसर में।’इससे पहले रंजीत ने एक इंटरव्यू में रंजीत ने बताया था कि उनकी मां उन्हें डांटते हुए कहा था कि ‘ कहा-दफा हो जाओ। लड़कियों के कपड़े फाड़ना, इज्जत लूटना..क्या यही सब करते हो? तुमने इतनी नाजुक और खूबसूरत लड़की के साथ बदतमीजी की। तुम्हें तो डूब मरना चाहिए।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment