अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने ब्‍लैक बिकिनी में पोस्‍ट की तस्‍वीर तो खुशी कपूर का आया ऐसा कमेंट


अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने ब्‍लैक बिकिनी में पोस्‍ट की तस्‍वीर तो खुशी कपूर का आया ऐसा कमेंट

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्‍यप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, दूसरे स्‍टार किड्स की तरह आलिया चर्चा में नहीं रहतीं लेकिन अब वो भी सुर्खियों का हिस्‍सा बन गई हैं । आलिया ने एक लॉन्‍जरी ब्रांड के लिए किए कुछ शूट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिन्‍हें लेकर वो चर्चा में आ गई हैं । आलिया की इन तस्‍वीरों पर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर के मजेदार कमेंट आए हैं ।

लैक बिकिनी में तस्‍वीर की शेयर
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्पय की बेटी आलिया कश्यप का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो पता चलता है कि वो काफी ग्‍लैमरस लाइफ फॉलो कर रही हैं, उनका मॉडलिंग में काफी इंट्रस्‍ट है । आलिया कश्यप अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, हाल ही में उन्होंने ब्लैक बिकिनी में एक फोटो भी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ।

खुशी कपूर ने किया कमेंट
आलिया कश्‍यप की इस तस्‍वीर पर श्रीदेवी की छोटी बेटीखुशी कपूर ने भी कमेंट किया है । आलिया कश्यप की इस तस्वीर पर  फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं । वहीं खुशी ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझसे शादी करोगी अभी…’ खुशी के इस कमेंट पर आलिया ने भी रिप्लाई किया है, उन्होंने लिखा, ‘मैं आ रही हूं…।’

ग्‍लैमरस पोस्‍ट होते हैं वायरल
आलिया कश्यप की इससे पहले भी कई तस्वीरें चर्चा में आ चुकी हैं, जिसमें उनका लुक और स्टाइल चर्चा में रहा । आलिया की एक और तस्‍वीर पर खुशी का कमेंट पिछले दिनों चर्चा में रहा, इस तस्‍वीर में आलिया कश्यप ने ब्लैक टॉप में पोज देते हुए एक फोटो शेयर की थी, उननकी इस फोटो पर खुशी कपूर ने कमेंट किया और लिखा, “ग्लोइंग…”। आपको बता दें आलिया भी खुशी की तस्‍वीरों पर कमेंट करती रहती हैं, ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग है ।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments