नीतीश और चिराग पासवान की वजह से नहीं हो रही तेजस्वी यादव की शादी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

नीतीश और चिराग पासवान की वजह से नहीं हो रही तेजस्वी यादव की शादी!

 

नीतीश और चिराग पासवान की वजह से नहीं हो रही तेजस्वी यादव की शादी!

बिहार के लोगों को भले ही मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहे जाने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी की चिंता सता रही हो, लेकिन खुद उनकी मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी फिलहाल बेटे की शादी को लेकर कोई प्लान नहीं कर रही हैं, बिहार की पूर्व सीएम तथा लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी की शादी को लेकर बड़े ही सधे अंदाज में जवाब दिया।

क्या कहा राबड़ी ने
राबड़ी देवी ने छोटे बेटे के शादी के सवाल को सीधे नीतीश कुमार तथा रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की ओर धकेल दिया, पूर्व सीएम ने कहा कि पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें, फिर चिराग पासवान शादी करें, फिर मैं अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी।

जल्द शादी करने वाले हैं
दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही ये कयास लगाये जा रहे थे कि तेजस्वी जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन चुनाव के बाद बिहार के राजनीतिक हालात बदल गये हैं, वहीं लालू प्रसाद यादव की रिहाई में हो रही देरी के बाद एक बार फिर से तेजस्वी की शादी का मामला ठंडे बस्ते में चला गया था।

जेल में हैं लालू
इस मामले को गुरुवार को राबड़ी देवी ने बयान देकर एक बार फिर से ठंडे बस्ते में डाल दिया है, गुरुवार को बिहार विधानपरिषद की एक कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिये राबड़ी देवी पहुंची थी, इस दौरान उन्होने लालू यादव के जमानत को लेकर भी बयान दिया, राबड़ी ने कहा कि फरवरी में सुनवाई होनी है, ऐसे में जो फैसला आएगा, तब देखा जाएगा, पटना में यूपी के बाबा से हुई मुलाकात के बारे में पूर्व सीएम ने कहा कि वो मुझसे मिलने नहीं आये थे, बल्कि बख्तियारपुर के एक बाबा ऐसे ही आवास पर आये थे, आरसीपी सिंह को जदयू की कमान सौंपे जाने पर राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी बातों को हम लोग वैल्यू नहीं देते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment