ममता बनर्जी के लिये अमित शाह ने बनाया ‘चक्रव्यूह’, दिल्ली में तीन घंटे मंथन!

  

ममता बनर्जी के लिये अमित शाह ने बनाया ‘चक्रव्यूह’, दिल्ली में तीन घंटे मंथन!

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना भगवा झंडा लहराने के लिये बीजेपी मास्टर प्लान तैयार कर रही है, इस कड़ी में शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेताओं के बीच मीटिंग हुई, तीन घंटे चले इस मंथन में बंगाल चुनाव में बीजेपी की सियासी रणनीति को लेकर चिंतन-मनन हुआ, मीटिंग में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी चीफ जेपी नत्ता, तथा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहे।


हर महीने दो रैली
बैठक में तय हुआ कि अमित शाह तथा जेपी नड्डा हर महीने कम से कम दो बार रैलियां करने बंगाल जाएंगे, ताकि ममता बनर्जी और उनकी टीएमसी को मात दी जा सके, amit bengalद इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी जो खुद स्टार कैंपेनर है, वो भी चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद सूबे में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे।
ममता पर धोखा करने का आरोप
इसी बीच केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने ममता बनर्जी पर लोगों के साथ विकास के नाम पर धोखा करने का आरोप लगाया, उन्होने कहा कि उनके जिद्दीपन के कारण कई लोग बेघर रहने को मजबूर हैं, शेखावत ने उत्तर 24 परगना जिले में बीजेपी के लिये घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने के दौरान ये बात कही, उनके मुताबिक ममता सरकार ने पिछले दस सालों में विकास के नाम पर लोगों को ठगा है।
शताब्दी ने लिया यू-टर्न
टीएमसी से असंतुष्ट चल रही बीरभूम सांसद शताब्दी रॉय ने पार्टी के खिलाफ आवाज उठाने के एक दिन बाद ही यू-टर्न ले लिया, उन्होने कहा कि वो टीएमसी के साथ ही हैं, ये बात उन्होने डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी (ममता के भतीजे) से मुलाकात के बाद कही, शताब्दी ने कहा कि मैं टीएमसी के साथ हूं और मैं यहां ममता बनर्जी की वजह से रुकी हूं, ये साथ रहने का समय है, पार्टी से जुड़ी शिकायतें मैने अभिषेक के सामने रखी, जिन्होने मुझे आश्वासन दिया है, मैं शनिवार को दिल्ली नहीं जाऊंगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments