कैलेंडर के लिए विद्या बालन ने उतारे थे कपड़े, सरेआम बताए थे बेडरूम के राज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 1, 2021

कैलेंडर के लिए विद्या बालन ने उतारे थे कपड़े, सरेआम बताए थे बेडरूम के राज


vidya-balan-bedroom-secret-nude-photoshoot

 बॉलीवुड की हसीन हॉट अदाकाराओं में शुमार विद्या बालन (Vidya Balan) आज यानि 1 जनवरी को अपना 42वां जन्मदिन (Happy Birthday) मना रही हैं. विद्या बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. जहां हर कोई उनका दीवाना है. विद्या ने अपने फिल्मी करियर में काफी मेहनत की है और फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ एक्ट्रेस के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. फिल्म में विद्या ने सिल्क स्मिता का कैरेक्टर प्ले किया था और बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए तहलका मचा दिया था. ये फिल्म सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी और सिल्क के किरदार को विद्या ने बखूबी निभाया था. वैसे विद्या सरेआम अपने बेडरूम के राज भी खोल चुकी हैं और कैलेंडर के लिए न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी हैं.

साल 2005 में डेब्यू
विद्या बालन ने साल 2005 में परिणीता फिल्म से डेब्यू किया था. हालांकि, इससे पहले वो टीवी शो हम पांच में काम कर चुकी हैं. विद्या को उनके अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और पांच स्क्रीन पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. वहीं भारत सरकार ने विद्या को 2014 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया था.
vidya-balan-hot-photos
विद्या एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर भी बेबाकी से बात करती हैं. विद्या अपने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में भी खुलकर बात कर चुकी हैं. 

विद्या ने खोले बेडरूम के राज
विद्या बालन ने करण जौहर के रेडियो प्रोग्राम ड्यूरेक्स कॉलिंग करण के एपिसोड में अपने बेडरूम के राज खोले थे. जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था. विद्या ने बताया था कि, जब वह इंटीमेट होती हैं तो उन्हें डिम लाइट पसंद होती है. इस पर जब उनसे पूछा गया कि, कैंडल या म्युजिक. तो विद्या ने कहा उन्हें दोनों पसंद है.
vidya balan the dirty picture
इस पर करण ने बेडशीट के बारे में सवाल किया कि कॉटन पसंद है या सिल्क. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया था- कॉटन. विद्या बालन यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे बताया कि, एक्ट के बाद उन्हें चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर एक और राउंड नहीं बल्कि पानी पसंद है क्‍योंकि बुझते-बुझते और ज्यादा प्यास लगती है. ये भी पढ़ेंः- 

कैलेंडर के लिए न्यूट फोटोशूट
विद्या बालन उन अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं जो फोटोशूट के लिए पूरी तरह न्यूड हो चुकी हैं. जी हां, बात 2015 की है जब कैलेंडर के लिए डब्‍बू रतनानी (Dabboo Ratnani Calendar) ने विद्या बालन को प्रमुखता से छापा था. इस कैलेंडर के लिए विद्या ने बेहद बोल्ड न्यूड फोटोशूट कराया था. न्यूड तस्वीर में विद्या के हाथ में कॉफी मग और अखबार था. खुद के शरीर को छुपाने के लिए विद्या ने अखबार का सहारा लिया था.
Vidya-Balan-Dabboo-Ratnani-Calendar-nude
पर जब लोगों ने विद्या की ऐसी तस्वीर देखी थी तो हंगामा मच गया था. हर कोई विद्या का ये रूप हैरान था. हालांकि, 2011 में भी विद्या टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी थीं. मगर न्यूड फोटोशूट ने लोग दंग थे. इसके बाद विद्या ने 2012, 2013, 2014, 2015, 2016, 2017, 2018, 2019 और 2020 में भी डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया. 

इस बीमारी से हैं पीड़ित
विद्या बालन एक ओसीडी यानी ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर (ओसीडी) नामक बीमारी से ग्रसित हैं. ये एक मनोवैज्ञानिक समस्या है. इसमें ब्रेन में सेरोटोनिन नामक न्‍यूरोट्रांसमीटर की कमी हो जाती है और इस कारण व्यक्ति को इंफेक्शन व स्ट्रेस घेर लेता है. जो इंसान इस बीमारी से पीड़ित होता है उसे किसी एक काम को करने का पागलपन हो जाता है और कई बार तो वह एक ही चीज को दोहराता है लेकिन फिर भूल जाता है. इस बीमारी से पीड़ित लोगों को सफाई की सनक सबसे ज्यादा रहती है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment