बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’, ये है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 25, 2021

बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’, ये है वजह

 

बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’, ये है वजह

कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे एंटरटेनिंग शो है, ये दर्शकों का 100 फीसदी मनोरंजन करता है । इस शो में बॉलीवुड के सेलेब्‍स मेहमान बनकर आते हैं और कपिल उनका इंटरव्‍यू लेते हैं । ये शो फिल्‍म प्रमोशन के लिए एक बेहतरीन प्‍लेटफॉर्म भी बन गया है, लेकिन फैंस को अपने स्‍टार्स का मजाकिया साइड दिखाने का क्रेडिट कपिल को ही मिलता है । बहरहाल खबर आ रही है कि अब ये शो बंद होने जा रहा है ।

इस सीजन की समाप्ति
लॉकडाउन के बाद ये शो दोबारा शुरू किया गया था, नए एपिसोड्स के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया गया । लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो का ये सीजन ऑफ एयर होने जा रहा है । शो को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है । वजह यही है कि शो में सभी को एक ब्रेक चाहिए, सीजन के खत्म होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी लाया जाएगा ।

फ्रेश एपिसोड्स के लिए करना होगा वेट
नो डाउट कपिल का शो काफी सक्सेसफुल है, और इसकी डिमांड भी खूब है । कपिल के कई साल पुराने एपिसोड्स के रिपीट तक टीआरपी में रहते हैं । लेकिन फिलहाल फैन्स को द कपिल शर्मा शो के फ्रेश एपिसोड्स के लिए इंतजार करना पड़ेगा । शो में कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरण सिंह भी नजर आते हैं ।

बिना ऑडियंस चल रहा था शो
कपिल शर्मा शो के अंदर भी फैंस का जमावड़ा रहता था लेकिन लॉकडाउन के बाद से कपिल शर्मा शो बिना ऑडिएंस के ही हो रहा है । लेकिन इसके बावजूद ना तो शो की पॉपुलैरिटी कम हुई और ना ही शो को लोगों ने नापसंद किया । टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स इस सीजन यहीं पर खत्म करना चाह रहे हैं और नए सीजन के साथ वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं । लेकिन इसके पीछे की वजह कपिल के दूसरे वर्क कमिटमेंट्स माने जा रहे हैं । दरअसल कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने ये अनाउंसमेंट की थी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं । ऐसे में कपिल इसके लिए ब्रेक लेना चाहते हैं । हो सकता है इसी वजह से शो कुछ समय के लिए ऑफ एयर रहे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment