फारूक अब्दुल्ला बोले- मैं अपनी बीवी को ‘किस’ करने से डरता हूं, वायरल वीडियो देखें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 18, 2021

फारूक अब्दुल्ला बोले- मैं अपनी बीवी को ‘किस’ करने से डरता हूं, वायरल वीडियो देखें

 

फारूक अब्दुल्ला बोले- मैं अपनी बीवी को ‘किस’ करने से डरता हूं, वायरल वीडियो देखें

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला रविवार को जम्‍मू में एक किताब लॉन्चिंग के मौके पर पहुंचे थे, उन्‍होंने यहां कोरोनावायरस को लेकर लोगों से मजेदार बातें की । वैक्‍सीन को लेकर भी अब्‍दुल्‍ला मंच से काफी कुछ बोले । फारुख ने यहां लोगों को खूब हंसाया, उन्‍होंने हका कि जब से ये महामारी आई है, तब से उन्होंने अपनी पत्नी को किस तक नहीं किया है । अब्दुल्ला का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

कोरोना के कारण हुआ ऐसा हाल
फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस बीमारी के कारण स्थिति यह है कि कोई भी हाथ मिलाने या गले लगने तक से डरता है । अब्दुल्ला आगे बोले कि- यहां तक कि मैं अपनी पत्नी को किस तक नहीं कर सकता । गले लगने का तो सवाल ही नहीं है जबकि दिल ऐसा करना चाहता है । मैं ये इमानदारी से कह रहा हूं।

‘अल्लाह करे ये बीमारी खत्म हो जाए’
फारुक अब्‍दुल्‍ला ने इस कार्यक्रम में वैक्‍सीन को लेकर भी मंच से बात की, उन्‍होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन तो आ गई है, लेकिन ये वक्त ही बताएगा कि ये वैक्सीन कितनी असरदार है । फारूक बोले, अल्लाह करे ये बीमारी खत्म हो जाए । लेकिन आज कल तो डर लगता है हाथ मिलाने से और गले लगाने से । मैं अपनी बीवी को किस भी नहीं कर सकता । इस पर वहां मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं ।

जम्मू कश्मीर में कोरोना का स्‍टेटस
आपको बता दें जम्मू कश्मीर में रविवार को कोविड-19 संक्रमण के 126 नये मामले सामने आए हैं, जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,23,343 हो गई है । वायरस से संक्रमण के नये मामलों में 61 मामले जम्मू से और 65 कश्मीर से सामने आये हैं । वहीं देश भर में वैक्‍सीनेशन का काम भी शुरू हो गया है ।

No comments:

Post a Comment