तो इस वजह से अलग होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना को नहीं दिया था तलाक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 20, 2021

तो इस वजह से अलग होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना को नहीं दिया था तलाक

 

तो इस वजह से अलग होने के बाद भी डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना को नहीं दिया था तलाक

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में डिंपल कपाडि़या का एक बेहद ही शानदार रोल सामने आया है, बड़े दिन बाद दर्शक उन्‍हें इस तरह के किसी दमदार रोल में देख रहे हैं । डिंपल कपाडि़या की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है । इस सीरीज में डिंपल एक एंबीशियस वुमेन के रोल में है, सीरीज में वो एक ऐसे शख्‍स के साथ रिलेशन में रहीं जो शादीशुदा भी थे और एक बच्‍चे के बाप भी । असल जिंदगी में भी डिंपल की लाइफ कुछ ऐसे ही बीती है ।

1973 में किया था डेब्‍यू
एक्‍ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने साल 1973 में राज कपूर की फिल्म बॉबी से डेब्यू किया था। उस समय वह महज 16 साल की थीं। रिषी कपूर भी उन्‍हीं की तरह यंग थे, दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत ज्‍यादा पसंद किया । डिंपल तब इतनी प्‍यारी लगती थीं कि उन्‍हें देखते ही सुपरस्टार राजेश खन्ना अपना दिल हार बैठे। हैरानी की बाद ये कि उम्र में बड़े फासले के बाद भी दोनों ने शादी रचा ली।

शादी के बाद फिल्‍मों से हो गईं दूर
डिंपल कपाड़िया औऱ राजेश खन्ना की दो बेटियां हुईं, ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना। लेकिन शादी के बाद डिंपल को फिल्मों से दूरी बनानी पड़ी। उनका निजी रिश्‍ता भी राजेश खन्ना के साथ कुछ ठीक नहीं रहा, नतीजा ये रहा कि 1982 में डिंपल दोनों बेटियों को लेकर राजेश खन्ना से अलग हो गईं ।

नहीं दिया तलाक
डिंपल अलग तो हुईं लेकिन उन्‍होंने राजेश खन्‍ना को तलाक नहीं दिया, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल उन दिनों सनी देओल के प्यार में गिरफ्तार थीं। लेकिन सनी देओल शादीशुदा थे, वह डिंपल कपाड़िया से शादी नहीं कर सकते थे । इसी वजह से डिंपल ने भी अपने पति राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया। लेकिन जब राजेश खन्ना कानिधन हुआ तो उन्होंने अपनी सारी संपत्ति अपनी दोनों बेटियों के नाम कर दी थी, पत्‍नी को एक फूटी कौड़ी तक नहीं दी। डिंपल राजेश खन्‍ना से अलग होने के बाद दोबारा फिल्‍मों में काम करने लगीं थी, वो आज तक अपने अभिनय से दर्शकों को कायल करती रहती हैं ।


No comments:

Post a Comment