सिंधु बॉर्डर पर वही हुआ जो पाकिस्तान चाहता है, कैप्टन अमरिंदर ने मोदी सरकार से की बड़ी अपील! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

सिंधु बॉर्डर पर वही हुआ जो पाकिस्तान चाहता है, कैप्टन अमरिंदर ने मोदी सरकार से की बड़ी अपील!


सिंधु बॉर्डर पर वही हुआ जो पाकिस्तान चाहता है, कैप्टन अमरिंदर ने मोदी सरकार से की बड़ी अपील!

 पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि लालकिला परिसर की घटना के चलते किसानों के खिलाफ किया जा रहा दुष्प्रचार बंद किया जाना चाहिये, कैप्टन ने कहा कि जो हो रहा है, और आज जो सिंधु बॉर्डर पर हुई, पाकिस्तान वही चाहता है, उन्होने कहा कि केन्द्रीय एजेंसियों को दिल्ली में किसानों के आंदोलन के दौरान हाल की गड़बड़ी और हिंसा में पड़ोसी देश की संभावित भूमिका की जांच करनी चाहिये, कैप्टन के मुताबिक हम लंबे समय से चेतावनी दे रहे थे, कि पाक शांति भंग करने के लिये कृषि कानूनों पर अशांति का फायदा उठाने की कोशिश करेगा।

जांच की मांग
पंजाब के मुख्यमंत्री ने सिंधु बॉर्डर पर कुछ उपद्रवियों द्वारा शुक्रवार को की गई हिंसा की निंदा करते हुए केन्द्र से उन कथित स्थानीय लोगों का पता लगाने के लिये पूरे मामले की जांच कराने का आग्रह किया है, जिन्होने कथित रुप से सुरक्षा घेरा तोड़कर किसानों तथा उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है, पंजाब के सीएम ने कहा वास्तव में क्या वो स्थानीय लोग थे।

कहां से आये थे
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनका पता लगाने तथा वो कहां से आये थे, इस बारे में जानने के लिये पूरे मामले की उचित तरीके से जांच होनी चाहिये, उन्होने कहा कि मैं ये नहीं मान सकता कि स्थानीय लोग इस तरह से किसानों के खिलाफ हो जाएंगे, हित साधने के लिये हो सकता है कि इन उपद्रवियों को समस्या पैदा करने के लिये दूसरे स्थानों से बुलाया गया हो, कैप्टन ने कहा कि स्थानीय लोगों ने किसानों को गद्दार करार दिया है, इसे वो सच नहीं मान सकते हैं।

लुकआउट नोटिस
दूसरी ओर भारतीय किसान यूनियन (उग्राहां) के एक किसान नेता ने दावा किया कि अगले कुछ दिन में सिंधु और टिकरी बॉर्डरों की ओर और किसान जाएंगे, आपको बता दें कि गाजियाबाद प्रशासन ने आंदोलनकारी किसानों को मध्य रात्रि तक यूपी गेट खाली करने का गुरुवार को अल्टीमेटम दिया था, साथ ही दिल्ली पुलिस ने किसान नेताओं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment